सूरत : हनीट्रेप करके 2 लाख रूपये ऐठने के मामले में सावरकुंडला का वांछित युवक गिरफ्तार

डिंडोली के युवक ने अपनी महिला मित्रों की मदद से वराछा के दो लोगों को पुणा के फ्लैट में वासना का लालच देकर बुलाया था

सूरत के पुणा थाने में डेढ़ साल पहले दर्ज हनीट्रैप मामले में वांछित सावरकुंडला निवासी  युवक को सूरत शहर के एसओजी ने सणिया हेमद बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया। डिंडोली में रहने वाले  युवक ने अपनी महिला मित्रों और अन्य दोस्तों की मदद से वराछा के दो लोगों को पुणा भैयानगर अर्पण अपार्टमेंट के एक फ्लैट में शरीर सुख की लालच देकर बुलाया और उनसे 2 लाख रुपये ऐठ लिए थे।
एसओजी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सणिया हेमाड बस स्टैंड से शिवराज सिंह उर्फ ​​शिवो लाखूभा लालू (निवासी फ्लैट नंबर 201, अंजनी नंदन अपार्टमेंट, डिंडोली खरवासा और मूल सरकडिया, तहसील सावरकुंडला जिला अमरेली) को सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया। सूरत में साड़ी पर स्टोन लगवाने का जॉबवर्क करने वाला शिवराज सिंह उर्फ ​​शिवो अक्टूबर 2020 में सूरत के पुणा थाने में दर्ज हनीट्रैप और 2017 में सावरकुंडला टाउन थाने में दर्ज छेडख़ानी के मामले में भी वांछित था। सूरत में शिवराज सिंह उर्फ ​​शिवो ने अपनी महिला मित्र और अन्य दोस्तों की मदद से वराछा के दो लोगों को पुणा के भैय्यानगर अर्पण अपार्टमेंट में एक फ्लैट में शरीर सुख का लालच देकर बुलाया और अन्य दोस्तों के साथ फ्लेट में घुसकर दोस्तों की पुलिस और खुद की सोसायटी प्रमुख की पहचान देकर पुलिस केस करने की धमकी देकर 2 लाख रूपये ऐठ लिए थे। 
हनीट्रपे मामले में दोनों दोस्त पकड़े जाने के बाद वतन भाग गया था। हालांकि 2017 में सूरत के एक घर को लेकर सावरकुंडला में रहने वाले एक शख्स से हुए झगड़े के बाद वह उस शख्स के घर गया और उसकी पत्नी से छेड़छाड़ कर धमकी दी थी। इस संदर्भ में मामला दर्ज होने पर उसने अग्रिम जमानत तो ली थी लेकिन कोर्ट में मुचलका दाखिल नहीं किया और उसकी जमानत रद्द कर दी गई। इसलिए वह गांव जाने के बजाय आसपास के इलाकों में घूमता था। वहां कुछ दिन रहने के बाद सूरत आ जाता था। एसओजी ने उसका कब्जा पूणा पुलिस को सौंपने की कार्यवही शुरू की है। 
Tags: