सूरत : सीएम के कार्यक्रम में नदारद रहे बीजेपी पार्षदों को नोटिस, दे रहे छात्रों जैसे बहाने

सूरत : सीएम के कार्यक्रम में नदारद रहे बीजेपी पार्षदों को नोटिस,  दे रहे छात्रों जैसे बहाने

26 पार्षद सीएम के कार्यक्रम से नदारद रहे, किसी की गाड़ी खराब तो किसी की तबीयत

पार्षदों ने नोटिस का जवाब  छात्रों की तरह  बहाना देकर दिया
शहर में  मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से नदारद रहे पार्षदों ने नोटिस के खुलासे में छात्रों की तरह अनुपस्थिति का बहाना बनाया है।  पार्षद के खुलासे सुनकर मुझे स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के बहाने याद आ गए। नोटिस के खुलासे में किसी की गाड़ी खराब हो जाती है तो किसी की तबीयत खराब होने का बहाना लिखा होता है।
गुजरात के मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल के सूरत कार्यक्रम में भाजपा की ताकीद के बावजूद भाजपा के 26 पार्षद अनुपस्थित रहे। सत्तारूढ़ दल के नेता ने अनुपस्थित नगरसेवकों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। इस नोटिस के खुलासे में पार्षदों ने छात्रों की तरह बहाने बनो हैं। 
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के सूरत कार्यक्रम के भाजपा के आग्रह के बावजूद 26 नगरसेवक कार्यक्रम में मौजूद नहीं थे। सत्तारूढ़ दल के नेता अमित राजपूत ने नगर अध्यक्ष के निर्देश पर समारोह में शामिल नहीं होने वाले 26 पार्षदों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा था।  26 नगरसेवकों में से कुछ ने खुलासा किया कि वे या उनके परिवार के सदस्य बीमार थे।
 कतारगाम के एक नगरसेवक स्वयं कार्यक्रम में आ रहा था लेकिन उसकी बाइक में पंचर होने के कारण वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सका। जबकि दो सदस्यों ने खुलासा किया है कि वे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में मौजूद थे, जिससे वे सीएम के कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सके। 
नगरसेवकों में से एक ने खुलासा किया है कि वह क्रिकेट अभ्यास के दौरान लगी चोट के कारण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सका। सीएम के कार्यक्रम से उनकी गैरमौजूदगी को लेकर नोटिस जारी किया गया था। नदारद रहे पार्षदों के खुलासे लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं।
Tags: