सूरत : सीसीटीवी चेक करने के बहाने नशेड़ी युवक ने ज्वेलर्स पर किया हमला

सूरत :  सीसीटीवी चेक करने के बहाने नशेड़ी युवक ने ज्वेलर्स पर किया हमला

वराछा इलाके में ज्वैलर्स पर हुए हमले की जांच पुलिस कर रही है

शहर के वराछा में लक्ष्मीनगर सोसाइटी के पास एक ज्वैलर्स की दुकान पर नसे में धुत एक व्यक्ति खून से लथपथ हालत में आया। उसने हंगामा किया और  एक को गाल के नीचे चाकू मार दिया, जिससे अफरातफरी मच गई। घटना के बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने 12 टांके लगाकर जान बचाया। हमलावर ने यह कहते हुए उस पर हमला किया, "मेरी बहन लापता है, अपना सीसीटीवी चेक करो।" हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस ने हमलावर की शिनाख्त और गिरफ्तार करने के लिए अभियान शुरू कर दिया है।
शांतिभाई सोनी (घायल के पिता) ने कहा कि वह राजस्थान के मूल निवासी हैं। 20 वर्ष से सूरत में भाग्यलक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से दुकान चलाकर ज्वेलर्स के व्यवसाय के साथ जुड़े हैं। सोमवार दोपहर बेटा खाना खाने घर गया था। मैंने दुकान बंद की और अंदर आराम कर रहा था। तभी दो अज्ञात उसकी दुकान पर आए और शोर मचाने लगे। दोनों में से एक के कपड़े खून से लथपथ थे। वह युवक नशे में था। कुछ समय बहस करने के बाद मेरी बहन खो गई, तुम्हारा सीसीटीवी चेक करना है, कहते हुए बवाल मचाने लगा। मैंने कहा मेरे बेटे के आने के बाद आओ, इतने में  गाली देना शुरू कर दिया।
उसी समय उसका बेटा सुरेश दुकान पर आ गया और युवक को शांत रहने और चले जाने की बात कहने पर अज्ञात  ने उसके बेटे को गंदी-गंदी गाली देते हुए थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं आक्रोशित होकर युवक ने चाकू से बेटे पर हमला कर दिया। समय से बचाव नहीं किया होता तो बेटे का गला कट गया होता, लेकिन गाल के नीचे के घाव से 12 टांके लगाने पड़े। सोमवार दोपहर को हुए हमले के बाद पुलिस से शिकायत करते हुए पुलिस ने बताया कि हमलावर ने आगे भी किसी से झगड़ा और मारपीट की है। वराछा पुलिस आगे की जांच कर रही है।
Tags: