सूरत : विवाहिता पर कार में दुष्कर्म करने के मामले में हीरा कारोबारी के बाद ड्राइवर की गिरफ्तारी

कार के बाहर खड़ा रहकर ड्राइवर ने निगरानी रखी थी, दोनों एक दिन के रिमांड पर

शहर के कामरेज  इलाके में रहने वाली एक बच्चे की मां को नौकरी दिलाने के बहाने भैंसाण के खेत में ले जाने के बाद कार में दुष्कर्म किया गया। इस मामले में अडाजण पुलिस ने हीरा कारोबारी के बाद उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।
सूरत जिले के कामरेज तहसील की रहने वाली 24 वर्षीय माला (नाम बदला है) हीरा ऑफिस में नौकरी करती थी। लेकिन पखवाड़े पहले नौकरी छूट गई थी। इसलिए नौकरी की तलाश में निकली माला मनीष रॉय के संपर्क में आई। मनीष ने नौकरी दिलाने की लालच देकर अडाजण के प्राइम आर्केड के पास बुलाया था। वहां से मनीष ने माला को अपनी कार में बिठाया और इच्छापुर और वहां से सायण- भैंसाण रोड स्थित पेट्रोल पंप की गली में खेत में कार ले गया। जहां हीरा कारोबारी मनीष के ड्राइवर ने कार के बाहर निगरानी रखी और मनीष ने माला के साथ दुष्कर्म किया था। 
इस घटना में गत रात अडाजण पुलिस ने दुष्कर्मी मनीष डूंगरभाई रॉय (उम्र 37,  3, देवदर्शन सोसायटी, कतारगाम) को गिरफ्तार कर लिया। जबकि गतरोज हीरा व्यापारी मनीष के चालक परेश प्रागदा (उम्र  40, निवासी 149, सुखानंद रो हाउस, वेलंजा) को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।
Tags: