सूरत : आप की महिला पार्षद के पति के बाइक खड़ी करने को लेकर मामला बिचका

वराछा में कार्यालय की जगह महिला पार्षद के पति का कांप्लेक्स में बाइक पार्क करने से माहौल तनाव पूर्ण हो गया

शहर के वराछा क्षेत्र के खोडियार नगर रोड पर आम आदमी पार्टी की एक महिला पार्षद के पति और स्थानीय व्यापारियों के बीच बहस हो गई। खोड़ियार नगर रोड के पास वार्ड नंबर पांच की पार्षद मनीषा कुकड़िया के पति के साथ बाइक पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया। आम आदमी पार्टी के वार्ड नंबर 5 के कार्यालय खोडियार नगर के पास हंगामा हो गया। 
आम आदमी पार्टी की एक महिला पार्षद के पति जगदीश कुकड़िया ने अपनी गाड़ी कार्यालय के बाहर खड़ी करने की बजाय विपरीत परिसर में व्यापारी की दुकान के सामने खड़ी कर दी।  आम आदमी पार्टी के पार्षद के पति को मोटरसाइकिल खड़ी करने पर  देखते हुए व्यापारी ने कहा, ''आप यहां क्यों पार्क करते हैं?'' इस बात को लेकर माहौल गरमा गई। कार्यालय के बाहर पार्क करने के बदले जगदीश कुकड़िया ने ऑफिस के बाहर पार्किंग की जगह अपनी मोटरसाइकिल न खड़ी सामने वाले काम्प्लेक्स में पार्क करने से मामला बिगड़ गया।  
आरोप था कि जगदीश कुकड़िया ने स्थानीय व्यापारियों से अभद्र भाषा बोली थी। व्यापारी को बिना किसी संदेह के कहा गया कि यह किसी के बाप का रास्ता नहीं है। आपको जो शिकायत करनी है वह करें।कहा जा रहा है कि ऐसे शब्दों का प्रयोग प्रायोगिक तौर पर किया गया है। करीब डेढ़ घंटे तक चली आमने-सामने की बहस के बाद आखिरकार मामला शांत हो गया। इकट्ठी हुई भीड़ ने महिला पार्षद के पति से कहा, "आप लोगों के प्रतिनिधि हैं और ऐसा करना  उचित नहीं है।"
Tags: