सूरत : पांडेसरा में दो दोस्तों की हत्या मामले में आरोपियों को मदद करने वाले दो जन गिरफ्तार

हत्यारे और उसके दोस्त को घर में आश्रय और आर्थिक मदद की थी

शह के पांडेसरा इलाके स्थित जय जवान जय किसान सोसायटी में बहन को मैसेज भेजकर उसकी छेडख़ानी करने वाले को डांटने वाले भाई और उसके दोस्त की रेम्बो चाकू और रसोई बनाने में इस्तेमाल होने वाले कछड़ी से वार कर हत्या की गई थी। इस घटना में मुख्य सरगना और उसके साथी को घर में आश्रय देने के अलावा रूपयों की मदद करने वाले दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पिछले शनिवार रात पांडेसरा इलाके स्थित जय जवान जय किसान सोसायटी में दो युवकों की हत्या की गई थी। प्रविण मारवाडी उर्फ प्रविण सोलंकी (गायत्रीनगर, पांडेसरा)की बहन को मैसेज करके छेडख़ानी करने वाले किशनसिंग मनोजसिंग ( जय जवान जय किसान, पांडेसरा) के बीच झगड़ा हुआ था। इस झगड़े की रंजिश में किशन और उसका साथी विशाल ने रेम्बो चाकू से प्रविण पर हमला किया था। जिससे उसका दोस्त शिवशंकर उर्फ भोला जयस्वाल (निवासी राधेश्याम नगर, पांडेसरा) उसे बचाने आया था। लेकिन उस पर भी किशन ने चाकू से हमला किया था।
जबकि विशाल ने रसोई बनाने में इस्तेमाल होने वाले कछड़ी से सिर फोडक़र दोनों की हत्या की थी। इस घटना में पांडेसरा पुलिस ने अमन दिनेश यादव (निवासी आशापुरी सोसायटी, गोवालक रोड ) और दिवाकर ओमप्रकाश चौरसिया ( निवासी तृप्तिनगर पांडेसरा )को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि हत्या करने के बाद किशन और विशाल रिक्शा मे भागे थे। उनके पास रिक्शा का किराया चुकाने के रूपये नहीं थे। जिससे उन्होंने अमन और दिवाकर को कॉल किया था। जिससे दोनों ने रिक्शा का किराया चुकाकर किशन और विशाल को अपने घर में सहारा दिया था। इसके अलावा दूसरे दिन सुबह तीन हजार रूपये देकर सहारा दरवाजा तक दोनों को बाइक पर छोडक़र आए थे।
Tags: Surat