सूरत : युवाओं के सपनों को साकार करने उद्यमी क्षितिज अडुकिया ने एक मिलियन का किया निवेश

सूरत :  युवाओं के सपनों को साकार करने उद्यमी क्षितिज अडुकिया ने एक मिलियन का किया निवेश

देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं, लेकिन उनके सपनों को साकार करने के लिए प्लेटफार्म और सहयोग की जरूर है और यह बात सूरत के बीआइएसी सूरत के उद्यमी क्षितिज अडुकिया अच्छी तरह जानते है और वह हमेशा इस तरह की प्रतिभाओं पर भरोसा रखते हुए उनके सपनों को साकार करने के लिए सहयोग करते है।

सूरत के युवाओं के एक स्टार्टअप को आगे बढ़ाने  के लिए एक मिलियन का निवेश किया
सूरत हमारे देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं, लेकिन उनके सपनों को साकार करने के लिए प्लेटफार्म और सहयोग की जरूर है और यह बात सूरत के बीआइएसी सूरत के उद्यमी क्षितिज अडुकिया अच्छी तरह जानते है और वह हमेशा इस तरह की प्रतिभाओं पर भरोसा रखते हुए उनके सपनों को साकार करने के लिए सहयोग करते है। इसी दौरान क्षितिज ने सूरत के युवाओं के एक स्टार्टअप को आगे बढ़ाने और उनके सपनों को साकार करने के लिए एक मिलियन का निवेश किया।
क्षितिज अडुकिया ने बताया कि  एनएफटी समूचे विश्व में एक नया ट्रेन्ड है और देश-विदेश के एलोन मस्क, मार्क जुकरबर्ग, जैसे विख्यात उद्यमी और सेलिब्रिटीज, डीजे जैसे दिग्गजों ने निवेश किया है। गुजरात और सूरत के युवाओं ने भी जब एनएफटी लॉन्च किया तो उनका सहयोग करने से मैं खुद को रोक नहीं पाया।
गौरतलब है कि क्षितिज आडुकिया उद्यमियों, आन्त्रप्रेन्योरर्स और प्रतिभाशाली युवाओं की मदद के लिए हमेशा से तत्पर रहते है और निवेश के साथ उन्हें कन्सेलटेंसी करते रहते हैं। क्षितिज अडुकिया ने कन्सेलटेंसी फर्म शुरू करने के लिए परंपरागत मार्ग अपनने के बजाए उन्होंने मैनेजमेंट और डिजिटल मार्केटींग में मास्टर्स करने के बावजूद कई महीनों के रिसर्च के बाद वह अपनी फर्म शुूरू करने में सफल हुए और आज 7 देशों में उनकी फर्म केटरिंग की स्थापना वे कर चुके हैं। अब तक वह 150 से अधिक आन्त्रप्रेन्योरर्स को उनके नए स्टार्टअप के लिए मदद कर चुके है। 
Tags: