सूरत : कार चलाने के अपने शौक को पूरा करने के लिए फोटोग्राफर ने चुराई कार , जानें फिर क्या हुआ

गार्ड फोन पर बात कर रहा था तब केबिन से चाबी चुरा ली थी

आदमी अपने शौक पूरे करने के लिए तरह- तरह की तरकिब अजमाते है। कई बार इसे पूरा करने के लिए गलत रास्ता भी अपनाया जाता है। ऐसा ही एक मामला सूरत में सामने आया है। जिसमें कार चलाने के शौकिन एक फोटोग्राफर ने सूरत के उधना पटेलनगर समिति स्कूल के पास एक ऑटो डीलर के यहां रिपेरिंग में आयी 4 लाख रुपये की कार चोरी की थी। लेकिन ओलपाड पुलिस ने वाहन चेकिंग दौरान संदेह के आधार पर उसे पकड़ लिया। युवक ने कार चलाने के अपने शौक को पूरा करने के लिए कार चोरी करना कबूल किया।
उधना पटेलनगर समिति स्कूल के पास ऑटो डीलर प्रेसिडेंट ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड लि. में दूसरे दिन धनजीभाई खोड़ाभाई पटेल ने अपनी कार (नंबर जीजे-05-आरएल-3759) रिपेरिंग के लिए दी थी। पिछले शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जब सिक्युरिटी गार्ड श्रीपाल पाल फोन पर बात कर रहे थे तभी एक युवक ने उनकी नजर चुराकर कार की चाबी चुराकर फरार हो गया। हालांकि, भागने की जल्दी में उसने कार रिसर्व लेते समय  वहां खड़ी एक अन्य कार को टक्कर मार दी। सुरक्षा गार्ड ने इस बारे में जनरल मैनेजर हिमांशु अनिलकुमार शाह (उम्र 43, निवासी हाउस नंबर 1305, हवेली महल्लो, गणदेवी, जिला नवसारी) को सूचित किया। उन्होंने कर्मचारियों के साथ कार का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन कार नहीं मिली।
हालांकि शाम को कार मालिक धनजीभाई ने ऑटो डीलर के कार्यालय में फोन कर जानकारी दी कि ओलपाड पुलिस ने जयकुमार सुधीरभाई मोढ (उम्र 27, निवासी प्लॉट नंबर 115, नारायणकुटीर अपार्टमेंट, गायत्रीनगर-2, उधना, सूरत) को संदेह के आधार पर पकड़ा है।  पुलिस द्वारा फोटोग्राफर जय से पूछताछ करने पर उसने कहा कि उसे कार घुमाने का शौक था और उसे पूरा करने के लिए उसने  कार चुराई थी। कार चोरी करते हुए भागते समय गियर बदलने की कोशिश में वह दूसरी कार से टकरा गया। उधना पुलिस ने जय के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
Tags: