सूरत : तमिलनाडू के व्यापारी ने की 16.24 लाख रुपये की धोखाधड़ी

तमिलनाडु के ज्योति लाइफस्टाइल पार्टनर्स ने सूरत में कपड़ा व्यापारी से साड़ी खरीदने के बाद भुगतान नहीं किया

सूरत टेक्सटाइल मार्केट में कपड़ा का व्यापार करते व्यापारी से  तमिलनाडु के ज्योति लाइफस्टाइल पार्टनर्स ने 16.24 लाख रुपये के साड़ी मंगाकर पेमेन्ट नहीं कर धोखाधड़ी की। सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। 
अहमदाबाद के मूल निवासी और वर्तमान में नवाब की वाडी व्यापार केन्द्र के पास रहने वाले कैलाश तुलसीदास प्रजापति सूरत टेक्सटाइल मार्केट में संस्कारी स्टाइल के नाम पर वस्त्रों का व्यापार करते हैं। तमिलनाडु में रहने वाले और ज्योति लाइफस्टाइल के नाम से पार्टनरशिप में कारोबार करने वाले तीन अंसारी बंधुओं, कादर मिरन और नर भाई  ने कैलाशभाई प्रजापति और अन्य व्यापारियों से 16.24 लाख रुपये की साड़ी उधार ली थी। 
हालांकि, भुगतान के समय के अनुसार कैलाशभाई प्रजापति इन ज्योति भागीदारों से भुगतान की मांग कर रहे थे। इन तीन साझेदार व्यापारियों में से, अंसारी भाई ने आक्रोशित होकर गालीगलौच कर शिकायतकर्ता कैलाशभाई को पेमेन्ट नहीं करेंगे और अब रुपये की मांग की तो हाथ पैर तोड़ने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद तमिलनाडु के व्यापारियों ने बकाया 16.24 लाख का भुगतान भी नहीं किया और फोन भी नहीं उठाते थे और दुकान बंद दिया। आगे की जांच सलाबतपुरा कर रही है। 
Tags: