सूरत : वैक्सीन लगाने वालों को ही मिलेगा शादी की वाडी, होटल और पार्टी प्लॉट में प्रवेश

मनपा प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने का दिया निर्देश

सूरत में कोरोना के मामले धीरे-धीरे बढऩे के साथ ही महानगरपालिका ने सार्वजनिक स्थान पर वैक्सीन लगवाने वालों को ही एंट्री देने की कवायद शुरू कर दी है। सूरत महानगपालिका ने शादी की वाडी, पार्टी प्लॉट और रेस्टोरन्ट मालिकों को बुलाकर कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया है।
सूरत महानगरपालिका के अठवा जोन विस्तार में स्थित शादी की वाडी, पार्टी प्लॉट, होटल और रेस्टोरन्ट के मालिकों के साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने तत्काल बैठक की। फिलहाल कोरोना का संक्रमण बढऩे से पालिका प्रशासन ने कवायद शुरू की है।  बैठक में  पालिका के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि जहां ज्यादा लोग इक_ा होते हैं वहां संक्रमण की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।
सूरत में सौ फीसदी से ज्यादा लोगों को पहला टीका लगाया जा चुका है। लेकिन अभी भी कई लोगों ने दूसरा टीका नहीं लगाया है। ऐसे लोग संक्रमित होने पर तकलीफ हो सकती है। जिससे ऐसे सार्वजनिक स्थान पर आने वाले सभी लोगों को दोनों डोज लिए होने की  करने के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा। आठवा जोन द्वारा शुरू की गई कार्यवाही सभी जोन में शुरू की जाएगी। जिसके कारण ऐसे सार्वजनिक स्थान पर जाने से पहले वैक्सीन के दोनों टीके लगाने का प्रमाण पत्र ले जाना पड़ेगा। 
Tags: