सूरत : दो परिचितों को दिये 17 लाख रुपये की मांग करने पर महिला को धमकी

सूरत :  दो परिचितों को दिये 17 लाख रुपये की मांग करने पर महिला को धमकी

आर्थिक तंगी के कारण घर चलाना मुश्किल होने के कारण महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की

शहर के गांधी बाग में एक महिला ने सार्वजनिक रूप से अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास करने को लेकर कुछ समय के अफरातफरी मच गई।   मौके से सुसाइड नोट मिलने के बाद महिला को तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता ने कहा कि उसे करीब 17 लाख रुपये बकाया वसूलने के लिए परिचितों से धमकियां मिल रही थीं। कोई सहयोग नहीं करता। अब घर चलाना मुश्किल है और मैं आत्महत्या करने को मजबूर हूं।
पीड़ित महिला ने कहा कि "दो साल पहले, मैंने अपनी बचत के 9.56 लाख रुपये एक परिचित को और 12 लाख रुपये एक अन्य परिचित को दिए थे। बस, मुझसे परिचित थे और उस समय उन्हें पैसे की जरूरत थी, इस तरह उनकी मदद की। हालांकि, समय के साथ दोनों ने फोन रिसीव करना बंद कर दिये। व्यक्तिगत रूप से  (रुबरु मिलकर) पैसे की मांग करने पर वे मुझे धमकाते थे।
पीड़ित महिला ने कहा कि "मैं अपने पति को तलाक देने के बाद एक बहन और मां के साथ रह रही हूं। आर्थिक मंदी के कारण घर चलाना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में मांगते-मांगते और उनके यहां जाते-जाते चप्पलें घिस गई। कोई रास्ता नहीं सूझने पर आज ऐसा कदम उठाने को मजबूर हूं। 
परिवार ने कहा कि वह आज बिना बताए घर से निकल गई। थोड़ी देर बाद गांधी बाग से एक युवक ने फोन किया और कहा कि तुम्हारे परिचित बहने ने अपने हाथ की नस काट ली है। यह सुनकर  होश उड़ गए। वह गांधीबाग पहुंचे और 108 में अपनी बेटी को इलाज के लिए सिविल लाए। जिस कारण बेटी ने आत्महत्या का प्रयास किया है, उन सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
Tags: