सूरत : कपड़ा गोदाम में लगी आग से ड्रेस मटीरियल्स का जत्था जलकर खाक

सूरत :  कपड़ा गोदाम में लगी आग से ड्रेस मटीरियल्स का जत्था जलकर खाक

आग में ड्रेस मटीरियल्स, बड़ी मात्रा में कपड़ा सामग्री और कंप्यूटर समेत अन्य सामान जल गया

शहर के सलाबतपुरा स्थित कपड़ा गोदाम में रविवार देर रात आग लग गई, जिससे अफरातफरी मच गई। पांच दमकल स्टेशन के जवान की टुकड़ियां मौके पर पहुंचकर  पानी से आग पर काबू पाया। आग की लपटों में घिरी सब कुछ जलते देख गोदाम मालिक दंपत्ति को आघात के कारण बेहोशी की हालत में 108 एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया। 
दमकल विभाग ने बताया कि सीवी क्रिएशन नाम का कपड़ा गोदाम सलाबतपुरा मालिनीवाड़ी में स्थित है। गत रात्रि तकरीबन 12 बजे से आसपास गोडाउन में अचानक आग लग गया, देखते ही देखते आग गोडाउन के बड़े में फैल गया। घटना की जानकारी होते ही घांची शेरी, मान दरवाजा, नवसारी बाजार, कतारगाम और डुंभाल दमकल स्टेशनों से दमकलकर्मियों का काफिला मौके पर पहुंच गया। गोदाम के दरवाजे पर ताला होने से जवानों ने ताला तोड़कर अंदर घुस गये और आग को काबू पाने का प्रयास किया गया।    घटना की जानकारी होने पर गोदाम के मालिक खन्ना दंपत‌ि मौके पर पहुंचे।
उन्होंने आगे कहा कि आग और इससे हुए नुकसान को देखकर दंपति आघात में आ गये और वहीं बेहोश हो गये। दोनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। दूसरी ओर दमकल कर्मियों द्वारा सतत पानी का बौछार मारकर साढ़े तीन घंटे से अधिक समय की मशक्कत के बाद आग को नियंत्रित कर पाये। दमकल के एक सूत्र ने आगे कहा कि ड्रेस मटीरियल्स, कपड़ा का जत्था और कंप्यूटर सहित अन्य सामान आग में जलकर खाक हो गया। हालांकि आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है।
Tags: