सूरत : भटार में दर्जी के घर कुरियर से लाखों की शराब भेजने वाला रिक्शा चालक गिरफ्तार

सूरत : भटार में दर्जी के घर कुरियर से लाखों की शराब भेजने वाला रिक्शा चालक गिरफ्तार

पहले भी अन्य के पत्ते पर मंगवा चुका है शराब

भटार के वासुदेव अपार्टमेंट में रहने वाले दर्जी के घर दिल्ली से कुरियर के जरिये चार पार्सल में 1.35 लाख कीमत की शराब भेजने के मामले में पुलिस ने भटार के एक रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया।
भटार रोड पर 903, वासुदेव अपार्टमेंट में रहने वाले और दर्जी काम करने वाले दीपचंद केसरचंद झंवर को पिछले 12 को दोपहर एक बजे दिल्ली से मार्क कुरियर कंपनी के जरिये चार पार्सल मिले थे।  पार्सल में से विदेशी व्हीस्की की 96 बोतल निकली थी। जिसमें से छह टूटी हुई थी। उन्होंने इस संदर्भ में खटोदरा पुलिस को सूचित करने पर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पार्सल पर युवक का आधारकार्ड की जेरॉक्स चिपकाया गई थी। हालांकि इसमें मोबाइल नंबर दूसरे का था, जिसके आधार पर पुलिस ने नवजीवन सर्कल निकट द्वारकेश सोसायटी में रहने वाले संदिप खीमजी मदन को गिरफ्तार किया था।
दूसरे का पता देकर रास्ते में ही डिलीवरी ले लेता था
संदिप सेनीपत में रहने वाले अपने दोस्त रविंद्र के से शराब कुरियर के जरिये मंगवाता था। रविंद्र ने दीपचंद के आधारकार्ड का जेरॉक्स चिपकाया था। हालांकि नंबर संदिप का था। कुरियर बॉय फोन करें तब रास्ते में ही डिलीवरी ले लेता था। एक बार ऐसे ही सात बोतल रास्ते में ही डिलीवरी ली थी। लेकिन इस बार कुरियर कंपनीवाले ने सीधे दीपचंद के घर डिलीवरी दे दी थी। सेनीपत में रहने वाले शख्स के पास दिपचंद के परिवार का आधारकार्ड कैसे आया इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।
Tags: