सूरत : एमडी ड्रग्स बनाने लेब खड़ी करने वाला जैमीन सवाणी का एक और भागीदार गिरफ्तार

सूरत : एमडी ड्रग्स बनाने लेब खड़ी करने वाला जैमीन सवाणी का एक और भागीदार गिरफ्तार

फैजल और पकड़ा गया इमरान ड्रग्स बनाने की सामग्री लाया था

सरथाणा जकातनाका स्थित राजवीर कॉम्पलेक्स में से पकड़ी गई एमडी ड्रग्स बनाने की लेब में ड्रग्स बनाने की सामग्री लाकर देने में मदद करने वाले एक और कोसाड के ड्रग्स एडिक्ब्ट और पेडलर को क्राइम ब्रांच ने गिरप्तार कर पूणा पुलिस के हवाले किया।
सूरत-कडोदरा रोड नियोल चेक पोस्ट के पास से एसओजी ने 58.530 ग्राम एमडी ड्रग्स कीमत 5.85 लाख के जत्थे के साथ प्रवीणकुमार को पकड़ा था। पुलिस ने प्रवीणकुमार की पूछताछ के आधार पर सरथाणा जकातनाका स्थित राजवीर कॉम्पलेक्स में छापा मारकर एमडी ड्रग्स बनाने की लेब पकड़ी और जैमीन छगन सवाणी (निवासी कविता रो हाउस विभाग-1, सरथाणा)को पकड़ कर 22.500 किलोग्राम मोनो मिथाई, 200 ग्राम पी-बेन्जोक्वीनाइन और 1.75 लिटर मिथेनोल सहित ड्रग्स बनाने की सामग्री जब्त की थी। 
जैमीन के रिमांड दौरान पूछताछ में कोसाड आवास निवासी ड्रग्स एडिक्ट और पेडलर फैजल अब्बास पटेल ने ड्रग्स बनाने की लेबोरेटरी तैयार करने के लिए मदद करने की बात कबूली। जिसके आधार पर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार किया। फैजल की पूछताछ में इमरान महेबूब शेख ( निवासी बी 151, रूम नं. 24, कोसाड आवास, अमरोली ) को पकड़ा। उल्लेखनीय है कि फैजल और इमरान दोनों ने राजस्थान सहित अलग अलग जगहों से एमडी ड्रग्स बनाने की सामग्री लाए थे और जैमीन को दी थी। फिलहाल पुलिस इमरान की पूछताछ कर रही है।

Tags: