सूरत में आरोपी के खिलाफ 7 दिन में 246 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई

सूरत में आरोपी के खिलाफ 7 दिन में 246 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई

दीपावली की शाम 35 वर्षीय नरधामी ने घर के सामने खेल रही ढाई साल की मासूम को उठाकर दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या की थी

अश्लील क्लिप देखकर ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का मामला
दीपावली की शाम चार नवंबर को सूरत के पांडेसरा स्थित अपने घर से अगवा की गई ढाई साल की बच्ची का शव घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला है।  युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी पुलिस ने आरोपी को आठ नवंबर को गिरफ्तार किया था। जो इस समय न्यायिक हिरासत में जेल में है। इस बीच पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के सात दिनों के भीतर सत्र अदालत में 246 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया गया है।  उल्लेखनीय है कि घटना के चंद दिनों के भीतर ही पुलिस ने चार्जशीट जारी कर एक बार फिर मिसाल कायम की है। सूरत में 29 दिन में ही एक बदमाश को उम्रकैद की आखिरी सांस तक सजा कोर्ट ने पिछली सप्ताह सुनाई गई थी। 
पांडेसरा पीआई ए.पी. चौधरी ने कहा कि लड़की को खोजने के लिए 100 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। आरोपी के गिरफ्तार होने के महज सात दिन बाद आज सत्र अदालत में 246 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया गया है। 246 पन्नों की चार्जशीट में मुख्य गवाहों के सबूत, सीसीटीवी फुटेज, मेडिकल में एफएसएल रिपोर्ट और एक पहचान परेड शामिल हैं। 
मूल बिहार का निवासी परिवार सूरत के पांडेसरा वडोद गांव में रहता है। परिवार में पति-पत्नी के अलावा ढाई साल की बेटी मीनू (बदला हुआ नाम) और एक साल का बेटा है। दीवाली की शाम मीनू घर के बाहर खेल रही थी तभी से अचानक गायब हो गयी थी। 
परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से मीनू की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। पुलिस ने भी बच्ची की तलाश की लेकिन लड़की नहीं मिली। एसओजी-डीसीबी और अन्य थानों के 150 से अधिक पुलिसकर्मियों को बच्ची की तलाश में लगाया गया था। घटना के चौथे  दिन जहां से लड़की लापता हो गई थी वहा से महज 300 मीटर दुर आंबेडकर कमला चौक रोड पर आर्मो मिल के पीछे एक झाड़ी में एक शव मिला। पोस्टमॉर्टम से पता चला कि मीनू के साथ दुष्कर्म हुआ और इसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और आरोपी को लड़की को ले जाते देखा। मीनू के पिता द्वारा आरोपी की पहचान करने के बाद गुड्डूकुमार मघेश यादव (35, निवासी भगवतीनगर, गोकुलधाम आवास के सामने, वडोद, पांडेसरा, बिहार) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से मिले फोन में अश्लील क्लिपिंग थी। अश्लील क्लिपिंग देखकर नशे में धुत होकर दुष्कर्म किया।  
अपहरण के एक घंटे बाद ही आरोपी ने मीनू के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। हत्या के चौथे दिन लड़की का शव मिला था। पूरा शरीर सड़ चुका था। पहली नजर में उसकी शिनाख्त भी नहीं हो पाई। लेकिन अपहरण के समय मीनू ने जो कपड़े पहने थे, वे उसकी लाश से मिले थे। पु्लिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा था उसके महज सात दिनों के भीतर ही सत्र अदालत में 246 पन्नो का आरोप पत्र दाखिल किया गया है। 

Tags: