सूरत : शहर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए वैक्सीन का दुसरा डोज अनिवार्य

सूरत : शहर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए वैक्सीन का दुसरा डोज अनिवार्य

सूरत में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नगर निगम के सभी कार्यालयों एवं सीटी बस बीआरटीएस बस में कोरोना वैक्सीन के दोनो या एक डोज लिया हो उन्हे ही प्रवेश दिया जायेगा।

नगर निगम के कार्यालयों , सीटी-बीआरटीएस बसों तथा सार्वजनिक स्थानों पर प्रवेश के लिए टीकाकरण जरूरी
शहर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए स्वास्थ विभाग ने बाहरगांव से आ रहे शहरवासियों की एन्‍ट्री गेट पर ही जांच शुरू की है। इसी के साथ नगर निगम के सभी कार्यालयों एवं सीटी बस बीआरटीएस बस में कोरोना वैक्सीन के दोनो या एक डोज लिया हो उन्हे ही प्रवेश दिया जायेगा। जिन्होने एक भी डोज नही लिया उनका कोरोना टेस्ट किया जायेगा। 
सूरत महानगरपालिका द्वारा कोविड-19 टीकाकरण अभियान अंतर्गत सभी नागरिकों को कोरोना का प्रथम डोज की 106 प्रतिशत कामगीरी हो चुंकी है। सूरत शहर को कोरोना मुक्त बनाने के लिए सभी नागरीकों को कोरोना के दोनो डोज लगाना अनिवार्य है। वर्तमान में सूरत शहर में 18 साल से अधिक आयु वाले  76 प्रतिशत लोग दुसरा डोज लगा चुंके है। 6 लाख से अधिक लोग कोविड-19 टीकाकरण का दुसरा डोज लेना बाकी है इन सभी नागरीकों को कोरोना का दुसरा डोज लगा लेना चाहिए। त्यौहारो के दौरान हुई भीड के कारण कोरोना संक्रमण बढ़ने की संभावना है। इस संभावना को ध्यान में रखते हुए अब महानगरपालिका के सभी कार्यालयों सहित सार्वजनिक स्थानों जैसे गार्डन, प्राणी संग्रहालय, एक्वेरीयम, लायब्रेरी, सायन्स सेन्टर,स्वीमिंगपुल, सीटी बस-बीआरटीएस स्टेन्ड में आने जानेवालों लोगों ने कोरोना के दोनों डोज या एक डोज लीया हो उन्हे ही प्रवेश दिया जायेगा, जिन्होने वैक्सीन नही ली है उनका स्थल पर कोविड टेस्ट करने के बाद ही उन्हे प्रवेश दिया जायेगा। 
Tags: