सूरत : कतारगाम की विवाहिता को ब्लेकमेल करके दुष्कर्म करने वाला पति का दोस्त गिरफ्तार

पति के अनैतिक संबंध होने के सबूत देने के बहाने फार्म में बुलाकर हवस का शिकार बनाया

पति के अनैतिक संबंध के सबूत देने के बहाने कतारगाम की विवाहिता को पीपलोद के फार्म हाउस में और इच्छापो रके फ्लेट पर बुलाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने पति के दोस्त को गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कतारगाम में गजेरा स्कूल के पास स्थित सोसायटी निवासी 35 वर्षीय मीनाबेन ( नाम बदला है) को संतान में 1 पुत्र और 1 पुत्री है। पति हीरा कारखाने में नौकरी करता है। दस साल पहले पति के साथ कारखाने में काम करने वाले प्रकाश उर्फ पका वोरा के साथ उनकी मित्रता हुई थी। प्रकाश ने मीना को बताया कि तेरे पति का 2-3 युवतियों के साथ अफेयर है, वह तेरा और तेरे संतानों पर ध्यान नहीं देता है। पति के अफेयर के सबूत के लिए पिपलोद स्थित एम.सुरेश एन्ड कंपनी के फार्म हाउस में ले गया। वहां सबूत देने की बात करके जबरन मीना के साथ दुष्कर्म किया।
आरोपी प्रकाश ने इच्छापोर में फ्लेट पर भी सबूत दिलाने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद अश£ील फोटो और वीडियो खिंचने के नाम से ब्लेकमेल करके प्रकाश ने पुत्र प्राप्ति के लिए मीना को गर्भधारण करने के लिए भी दबाव डाला था। इसके बाद कतारगाम के नारायण नगर में दोस्त रमेश के गोदाम में ले जाकर दुष्कर्म किया। दोस्त रमेश ने भी पीडि़ता पर रेप किया था। आखिरकार ब्लेकमेलिंग से तंग आकर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। कतारगाम पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी प्रकाश उर्फ पको हिरजी वोरा (उम्र 48, रूक्ष्मणी सोसायटी, बापा सीताराम चौक कतारगाम, मूल डुंगर, राजुला, अमरोली) को गिरफ्तार किया।

Tags: