सूरत : गुजरात के कैप्टन तथा एसडीसीए के आर्य देसाई का बीसीसीआई द्वारा चेलेन्जर ट्रोफी में चयन

सूरत : गुजरात के कैप्टन तथा एसडीसीए के आर्य देसाई का बीसीसीआई द्वारा चेलेन्जर ट्रोफी में चयन

सूरत डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (एसडीसीए ) के आर्य देसाई बीसीसीआई द्वारा आयोजित अंडर -19 चेलेन्जर वन-डे ट्रोफी के लिए चयनित हुए है।

इस प्रतियोगिता के प्रदर्शन के आधार पर इन्डिया अंडर-19 टीम  का वर्ष 2022 वेस्ट इंडिज में होनेवाले वर्ल्ड कप में संभवित खिलाडी का चयन होनेवाला है। 
सूरत डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (एसडीसीए ) के आर्य देसाई ( ओपनिंग बेट्समेन) बीसीसीआई द्वारा आयोजित अंडर -19 चेलेन्जर वन-डे ट्रोफी के लिए चयनित हुए है। इस टुर्नामेन्ट का आयोजन 2 नवंबर 2021 को अहमदाबाद में हुआ। 
आर्य देसाई इस टुर्नामेन्ट में इन्डिया-ए टीन के सदस्य के रुप में खेलेंगे। इससे पुर्व अंडर-19 गुजरात टीम के कैप्टन के रुप में गुजरात टीम की ओर से खेल चुंके है। आर्य देसाई गुजरात की ओर से 12 मल्टी डे मेच में 573 रन, 1 सदी, 4 अर्धसदी तथा 5 वन डे मेच में 199 रन बनाए है। इस प्रतियोगिता के प्रदर्शन के आधार पर इन्डिया अंडर-19 टीम  का वर्ष 2022 वेस्ट इंडिज में होनेवाले वर्ल्ड कप में संभवित खिलाडी का चयन होनेवाला है। 
आर्य देसाई चीफ सिलेक्टर ललित पटेल, आदित्य पटेल, रचित कोन्ट्राक्टर, बिलाल सूरती तथा हेड कोच प्रतिक पटेल और कोच हर्षद पटेल के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग प्राप्त की है। 
आर्य देसाई का चयन होने पर एसडीसीए के अध्यक्ष हेमंतभाई कोन्ट्राक्टर, मेन्टर कनैयाभाई कोन्ट्राक्टर, क्रिकेट सेक्रेटरी नैमेषभाई देसाई तथा मेनेजिंग कमिटी सदस्य और क्रिकेट कमिटी सदस्यों ने अभिनंदन शुभेच्छा व्यक्त की। 
Tags: