6 डिप्टी तहसीलदारों को बनाया तहसीलदार, नए 13 की नियुक्ति

6 डिप्टी तहसीलदारों को बनाया तहसीलदार, नए 13 की नियुक्ति

सूरत जिला कलक्टर ने भी 21 डिप्टी तहसीलदार और 10 क्लर्क के तबादले का आदेश दिया

सूरत कलक्टरालय के विविध विभागों में कार्यरत छह डिप्टी तहसीलदारों को प्रमोशन देकर तहसीलदार बनाया गया। वहीं 9 तहसीलदारों का तबादला किया गया और 13 नए तहसीलदारों की नियुक्ति की गई। पिछले कई समय से तहसीलदारों के तबादले- प्रमोशन की अटकलों का अंत आया। राज्य में कार्यरत 118 डिप्टी तहसीलदारों को प्रमोशन देकर तहसीलदार का पद दिए जाने से सूरत जिला में कार्यरत छह डिप्टी तहसीलदारों को प्रमोशन देकर तहसीलदार बनाया गया।
उनका सूरत, तापी, भरूच और डांग में तबादला किया गया। सूरत के विविध  कार्यालय में कार्यरत 9 तहसीलदारों का तबादला किया गया। इन सभी की खाली जगह पर 13 नए तहसीलदार की नियुक्ति की जाने से पूरे दिन कलक्टरालय कैम्पस में तबादले की चर्चा होती रही। तबादले के दौर बीच चोर्यासी तहसीलदार बी.पी. सक्सेना और कतारगाम तहसीलदार पार्थ गोस्वामी को सूरत में ही रहने दिया। डिप्टी तहसीलदार से प्रमोशन पाने वाले कल्पना पटेल को अडाजण तहसीलदार का, दीपक सोनावाला को व्यारा तहसीलदार का, महेश मोरी को अतिरिक्त चीटनीश भरूच, रंजनबेन गरासिया डिजास्टर तहसीलदार सूरत का, सुमित्राबेन देशमुख ने मांडवी प्रायोजन वहीवट का चार्ज संभाला। 
सूरत जिला कलक्टर ने भी 21 डिप्टी तहसीलदार और 10 क्लर्क के तबादले का आदेश दिया। कलक्टरालय में तबादला- प्रमोशन से कहीं खुशी कहीं गम का माहौल देखने को मिला।
Tags: