सूरत : चालू बाइक में सड़क पर गिरा बैग उठाना महिला को पड़ा भारी, बीच सड़क पर कार ने मारी टक्कर

सूरत : चालू बाइक में सड़क पर गिरा बैग उठाना महिला को पड़ा भारी, बीच सड़क पर कार ने मारी टक्कर

शादी के पाँच साल पूरे होने पर मुंबई घूमने का प्लान बनाया था दंपत्ति ने

कुछ ही दिनों में दिवाली आने वाली है और हर तरफ खुशियों का माहौल बना हुआ है। हालांकि अन्यों के लिए खुशी का यह माहौल सूरत के पांडेसरा स्थित परिवार में यह खुशी का माहौल गम में बदल गया था। पांडेसरा में रहने वाले विमल और उसकी पत्नी सोनल को मालूम नहीं था की साथ में रहने का जो वचन उन्होंने सात जन्मों के लिए लिया था, वह मात्र पाँच साल के बाद ही यूं अचानक खतम हो जाएंगा। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के पांडेसरा में रहने वाले विमल और उसकी पत्नी सोनल अपनी शादी के 5 साल पूरे होने की खुशी में दिवाली वैकेशन होने के कारण मुंबई घूमने के लिए जाने वाले थे। हालांकि मुंबई जाते वक्त ही पत्नी सोनल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के बारे में जानकारी देते हुये विमल के छोटे भाई बिपिन श्रीवास्तव ने बताया की उनका भाई विमल अलथाण आनंद होम्स में रहते है और मेडिकल स्टोर में मेडिसिन डिलिवरी का काम करते है। पाँच साल पहले दोनों ने लव मैरिज किए थे और उनको कोई बालक भी नहीं था। 
आगे बिपिन ने कहा की सुबह अचानक ही उन्हें फोन आया की उनके भाई और भाभी का एक्सीडेंट हुआ है, तो तुरंत ही अस्पताल पहुँच जाये। जैसे ही वह सिविल पहुंचे, वहाँ उन्हें भाभी का मृतदेह मिला, जिसे देखकर पूरा परिवार स्तब्ध हो गया था। विमल ने बताया की जब वह मुंबई जाने के लिए निकल रहे थे, तभी स्टेशन जाते समय पत्नी के हाथ में रही कपड़े की बैग गिर गई थी, जिसे लेने के लिए वह नीचे उतरी थी। बस इतने में ही एक कार चालक ने सोनल को टक्कर मारी और वहाँ से फरार हो गया।
चोटिल हालत में सोनल को वह तुरंत ही सिविल अस्पताल ले आया। हालांकि अस्पताल में उन्हें मृत घोषित किया गया। यह सुनकर ही परिवार के सभी लोग स्तब्ध रह गए थे। सोनल और विमल मुंबई में घूमने के साथ-साथ एक डॉक्टर को भी मिलने वाले थे। पर इस बीच ही सोनल का एक्सीडेंट हो गया। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
Tags: