सूरत : गुजरात पुलिस के अधिकार को लेकर सोशल मीडिया पर आंदोलन में राजनीति शुरू, आम आदमी पार्टी ने दिया ज्ञापन

सूरत : गुजरात पुलिस के अधिकार  को लेकर सोशल मीडिया पर आंदोलन में राजनीति शुरू, आम आदमी पार्टी ने दिया ज्ञापन

ग्रेड पे की मांग के साथ शुरू हुए पुलिस आंदोलन में आप भी शामिल हुआ

पुलिस कांस्टेबल द्वारा वेतन ग्रेड की मांग को लेकर शुरू किए गए आंदोलन में राजनीति शुरू हो गई है। गुजरात पुलिस के अधिकारों के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने पुलिस आयुक्त को आवेदन दिया है। इसमें कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों को शामिल किया गया है। जिसमें  पुलिस का वेतन बढ़ाना,  पुलिस के तबादलों में राजनीतिक हस्तक्षेप को रोकने, पुलिस को अनावश्यक लक्ष्य देना बंद करना, एसआरपी को जिलावार बनाना तथा मकान आवंटन में महिला पुलिस को प्राथमिकता देना तथा कार्यालय में गोपनीयता प्रदान करने के अलावा पुलिस यूनियन बनाने सहित का मुद्दा उठाया गया है।
गुजरात की शांति और सुरक्षा में पुलिस का बहुत बड़ा योगदान है। गुजरात पुलिस की बदौलत हम त्योहार और प्रसंग शांति से मना सकते हैं। आज आम आदमी पार्टी ऋण अदा करने ग्राउंड पर उतरकर गुजरात पुलिस का समर्थन कर रही है।
आपके प्रवक्ता योगेश जदवाणी  ने कहा कि अगर गुजरात पुलिस के अधिकारों का हनन हो रहा है तो गुजरात के लोगों के अधिकारों की क्या बात करें। इस प्रकार आम आदमी पार्टी गुजरात में सभी के अधिकारों के लिए लड़ने वाली पार्टी है। किसी भी व्यक्ति या समूह के अधिकारों का हनन होने पर आम आदमी पार्टी हमेशा आवाज उठाएगी।
Tags: