सूरत : सूखने के लिए डाली हुई टी-शर्ट लेने के प्रयास में 7वें माले से गिरे युवक की हुई मौत

सूरत : सूखने के लिए डाली हुई टी-शर्ट लेने के प्रयास में 7वें माले से गिरे युवक की हुई मौत

घर का काम करते वक्त सातवें माले से गिरकर हुई मौत

सूरत के अठवालाइंस इलाके में 7वें माले से गिरने पर एक युवक हाउस कीपर कर्मचारी युवक की मौत हुई थी। मूल बनासकांठा का युवक जो की एक हीरा दलाल के मकान में काम करता था, शाम के समय फ्लेट की गेलेरी में सूखने के लिए रखी हुई टी-शर्ट लेने के लिए गया था। हालांकि टी-शर्ट दोरी पर से नीचे के फ्लोर पर चला गया था, जिसे लकड़ी से लेने के प्रयास में युवक का संतुलन बिगड़ा था और वह नीचे गिर गया था। 
अठवालाइंस इलाके में रहकर हीरादलाली का काम करने वाले किशोर भाई के मकान में युवक जिसकी पहचान भगवान रामसी चौधरी के तौर पर हुई है, डेढ़ महीने से रह रहा था। दो साल पहले ही भगवान की शादी हुई थी और अपने घर में सात भाई-बहन के बीच वह भी एक था। घर की आर्थिक परिस्थिति कमजोर होने के चलते वह काम करने के लिए सूरत आया था। सोमवार की शाम को मकानमालिक किशोरभाई शाह की अनुपस्थिति में यह घटना घटित हुई थी। 
इस बारे में बात करते हुये किशोरभाई ने बताया की गेलेरी में सूखने के लिए डाले हुये शर्ट को जब युवक लेने जा रहा था, तभी उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गया। युवक को तुरंत ही महावीर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हूई थी। फिलहाल पूरे मामले में उमरा पुलिस जांच कर रही है।
Tags: