सूरत : 100 करोड वैक्सीन का जश्र मनाने सूरत महानगरपालिका मुख्यलय में संगीतसंध्या का आयोजन

सूरत : 100 करोड वैक्सीन का जश्र  मनाने सूरत महानगरपालिका मुख्यलय में संगीतसंध्या का आयोजन

सूरत महानगरपालिका मुख्यालय मे सूरत शहर पुलिस विभाग ने स्वास्थ विभाग को वैक्सीनेशन कार्य के लिए बधाई देने के लिए संगीतसंध्या आयोजित की

पुलिस बेन्ड ने 100 करोड वैक्सीन का जश्र अनौखे अंदाज में मनाया 
सूरत महानगरपालिका मुख्यालय मे सूरत शहर पुलिस विभाग और महानगरपालिका द्वारा संयुक्त रुप से संगीत संध्या का आयोजन करके देश में 100 करोड कोरोना वैक्सीन डोज की जश्न मनाया गया। इस असवर पर महापौर, मनपा आयुक्त, सूरत शहर पुलिस आयुक्त, जिला कलेक्टर की उपस्थिति में कोरोनावोरियर्स का सम्मान किया गया। 
मुगलीसरा स्थित मनपा मुख्यालय में शुक्रवार शाम 6.30 बजे संगीत संध्या का आयोजन करके देश में कोरोना के 100 करोड वेक्सीन का जशन मनाया। मनपा मुख्यालय के अंदर पार्किंग पटांगण में पुलिस बेन्ड के साथ संगीत संध्या शुरू हुई। महापौर हेमालीबेन बोघावाला, सूरत मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी, सूरत शहर पुलिस आयुक्त अजयकुमार तोमर, जिला कलेक्टर आयुष ओक की उपस्थिति में 100 करोड वैक्सीन के प्रतिकृति का केक काटकर उसे शेल्टर होम में रहनेवाले भिक्षुंकों में बांटा गया। 
इस अवसर पर पुलिस आयुक्त अजयकुमार तोमर ने कहा की कोरोना वोरियर्स, विविध सामाजिक सेवाभावी संस्थाए, स्वास्थकर्मी तथा मनपा पदाधिकारि और मनपा पार्षदों ने कोरोना संक्रमण के दौरान दि गयी सेवा का बखान किया। इसी के साथ शहर में कोरोना वैक्सीन के प्रथम डोज की 100 प्रतिशत लक्ष्यांक परिपुर्ण करने में महत्वपुर्ण भुमिका अदा करनेवाले सभी का आभार व्यक्त किया। संगीत संध्या में पुलिस बेन्ड ने देशभक्ति के गीत और सुर पेश किए। 
Tags: