सेल्फी लेना विवाहिता को पड़ा महंगा, चाचा ने कई बार बनाया हवस का शिकार

चाचा एक पखवाड़े पहले विवाहिता को भगा ले गया था

मोबाइल और सोशल मीडिया जितना कारगर है, उतना ही इसके दुष्परिणम भी देखने को मिल रहे है। सोशल मीडिया के जरिये लोगों को ब्लेकमेल किए जाने की वारदातों में इजाफा हुआ है। ऐसी ही एक घटना वराछा में सामने आयी है। सूरत के वराछा इलाके में रहने वाली विवाहिता को उसके दूर के चाचा ने पहली मुलाकात की सेल्फी वायरल करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए।  दूर का चाचा होने के बावजूद वह एक पखवाड़े पहले विवाहिता को भगा ले गया था।  दोनों भावनगर से पावागढ़ जा रहे थे, तभी परिवार ने उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद विवाहिता ने वराछा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मूल राजस्थान की निवासी और सूरत में पिछले डेढ़ महीने से वराछा में परिवार के साथ रहने वाली 21 वर्षीय युवती का ब्याह फरवरी 2020 में वतन में हुआ था। उसकी पारिवारिक चाचा लक्ष्मण वाघाराम रबारी से मोबाइल पर हमेशा बात होती रहती थी। दूसरे लॉकडाउन में जब विवाहिता अपने परिवार के साथ वतन गई तो सूरत के रहने वाले लक्ष्मण ने उसे गांव के मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया और वहां सेल्फी ली। लॉकडाउन पूरा होने के बाद विवाहिता वापस सूरत में थी। इसी बीच 16 सितंबर को जब वह घर पर अकेली थी तो लक्ष्मण उससे मिलने आए और पहली मुलाकात की सेल्फी वायरल करने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे। 
इस बीच लक्ष्मण ने उसे किस करते हुए फोटो खींच ली। इसके बाद 17 दिन पहले लक्ष्मण ने विवाहिता को फोन करके भागने की बात कहीं और ऐसा नहीं करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। जिससे विवाहिता डर के मारे उसके साथ भाग गई। दोनों सूरत से ट्रेन में चंदीगढ़ गए और वहां स्टेशन इलाके के एक गेस्ट हाउस में चार दिन रूके थे, वहां भी लक्ष्मण ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। वहां से बस में दिल्ली और वहां से ट्रेन में वाया राजकोट भावनगर पहुंचे। वहां गेस्ट हाउस में फिर से उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। दो दिन रूकने के बाद पावागढ़ जाने के लिए होटल से बाहर निकलने के साथ ही परिवार ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें सूरत लाकर गतरोज विवाहिता ने वराछा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लक्ष्मण को गिरफ्तार किया है।  
Tags: