सूरत : युनिवर्सिटी में चल रहे गरबा पर पुलिस का छापा, छात्रों ने उमरा पुलिस थाने का घेराव किया

सूरत : युनिवर्सिटी में चल रहे गरबा पर पुलिस का छापा, छात्रों ने उमरा पुलिस थाने का घेराव किया

वीर नर्मद युनिवर्सिटी केम्पस में पुलिस ने गरबा को लेकर छात्रों की पीटाई करने के खिलाफ छात्रों ने उमरा पुलिस थाने का घेराव कर पुलिस से माफी मांगने की मांग के साथ विरोध प्रदर्शन

पुलिस द्वारा छात्रों को पीटने का आरोप, छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया 
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात युनिवर्सिटी में चल रहे गरबा में अधिक भीड होने की जानकारी से पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने युनिवर्सिटी केम्पस में जाकर छात्रों से मारपीट करके गरबा बंद किया। छात्रों को हिरासत में लेकर उमरा पुलिस थाने ले आने पर आक्रोषित छात्रों ने उमरा पुलिस थाने का घेराव किया। छात्र को छुडाने की मांग के साथ विरोध प्रदर्शन और सूत्रोच्चार किया। 
उमरा पुलिस की कार्यवाही से युनिवर्सिटी के छात्रों में भारी आक्रोष देखा गया। छात्र को हिरासत में लेने की जानकारी जैसे होस्टेल में पहुंची तो सभी छात्रों ने उमरा पुलिस थाने की ओर कुच किया। उमरा पुलिस थाने का घेराव करते छात्र को पुलिस हिरासत से छुटाने की मांग करते हुए पुलिस स्टेशन के सामने सूत्रोच्चार करने लगे। छात्रों की भीड के कारण रास्ते पर यातायात जाम हो गया। छात्रों पुलिस थाने में जाकर भारी सूत्रोच्चार किया और छात्र को नही छोडेंगे तब तक यहा से नही हटेंगे ऐसी बात पुलिस अधिकारियों से कही। घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल उच्च पुलिस अधिकारी स्थल पर पहुंचे और छात्र नेता से बातचीत करके मामला शांत करने का प्रयास किया। 
Tags: