सूरत : कांस्टेबल ने रात में केक काटकर मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरु

कथित तौर पर सचिन थाने के पुलिसकर्मी ने मनाया बर्थडे और कानून की धज्जियां उड़ाईं

सूरत में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच वर्दीधारी पुलिसकर्मी का सार्वजनिक रूप से जन्म दिन मनाते हुए एक और वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस आयुक्त द्वारा सार्वजनिक रूप से जन्मदिन नहीं मनाने सहित केक काटने पर प्रतिबंध लगाने की अधिसूचना जारी की गई है। फिर भी कानून लागू करने वाले खुद पुलिस आयुक्त की घोषणाओं का उल्लंघन करते दिख रहे हैं। सचिन थाने में ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने कथित तौर पर उसी इलाके में रात में केक काटकर सार्वजनिक रूप से जन्मदिन मनाकर नियमों का उल्लंघन किया। फिलहाल कांस्टेबल का नियम तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सूत्रों ने कहा कि वीडियो में जश्न वर्दी के साथ किया गया है। सार्वजनिक रूप से एक कुर्सी पर केक रखकर और  केक काटकर दूसरे को खिलाकर जन्मदिन मनाते हुए एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो गया है। इतना ही नहीं, बल्कि सचिन के पास थाने में किशन नाम के एक पुलिस कांस्टेबल के जन्मदिन समारोह का वीडियो होने की अफवाह है। पता चला है कि सार्वजनिक समारोह सचिन कपलेथा में हुआ था। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के इस तरह से सार्वजनिक रूप से जन्मदिन मनाने के वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।
सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कहा कि यह स्पष्ट है कि पुलिस कांस्टेबल सार्वजनिक रूप से केक काटकर अपना जन्मदिन मना रहा था। यदि इस तरह का उत्सव एक सामान्य नागरिक द्वारा आयोजित किया गया होता, तो तत्काल शिकायत दर्ज कराने के लिए पूरा पुलिस स्टेशन मौके पर पहुंच जाता। हालांकि पुलिस कांस्टेबल के जन्मदिन समारोह का वीडियो सामने आने के बाद भी लगभग कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी इस तरह के वीडियो वायरल हो चुका है। अब देखना होगा कि पुलिस के आला अफसर क्या एक्शन लेते हैं। 
Tags: