सूरत : पत्नी की कब्र के पास बैठकर अधेड़ ने गटका जहर

पुत्री को फूलहार लेने भेजने के बाद अधेड़ ने उठाया कदम

सूरत के नानपुरा में पत्नी के कब्र के पास बैठकर पांडेसरा के अधेड़ ने जहर गटक कर जीवन लीला समाप्त कर ली। अपने साथ आयी बेटी को फूलहार लेने बाहर भेजने के बाद यह कदम उठाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पांडेसरा के गणेश नगर निवासी 50 वर्षीय टीजेक्शन थोमस मूल तमिलनाडू का निवासी है। पहले लाइट डेकोरेशन का व्यवसाय करने वाला टीजेक्शन थोमस हाल निवृत्त जीवन जी रहा था।  मंगलवार को टीजेक्शन थोमस अपनी पुत्री फाजमा के साथ चार वर्ष पहले निधन हुए पत्नी के कब्र पर फूल चढ़ाने नानपुरा स्थित कब्रस्तान में आए थे। पिता-पुत्री साथ में आने के बाद उन्होंने पुत्री फाजमा को फूलहार लेने के लिए भेज दिया। इसके बाद जब फाजमा वापस लौटी तो पिता टीजेक्शन थोमस मां की कब्र के पास जहर पिये हुए हालत में मिला। जिससे उसने तत्काल पिता को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार दौरान उनकी मौत हो गई।
जांचकर्ता अठवा पुलिस थाने के एएसआई दानूभाई ने बताया कि टीजेक्शन थोमस के आत्महत्या के पीछे का फिलहाल कोई कारण पता नहीं चल सका। पुत्री के साथ पत्नी के कब्र पर फूलहार चढ़ाने के लिए आने के बाद जहर गटका था और उपचार दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की जांच की जा रही है।
Tags: