सूरत : बारी बारिश के कारण ढह गई दीवार, घर में सोये दंपत्ति के लिए नहीं आई दूसरी सुबह

सूरत : बारी बारिश के कारण ढह गई दीवार, घर में सोये दंपत्ति के लिए नहीं आई दूसरी सुबह

भारी बारिश के कारण सूरत के उकाई बांध से लगातार छोड़ा जा रहा है पानी

सूरत समेत पूरे गुजरात में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है, जिसमें सूरत जिले के ओलपाड तालुका में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ओलपाड के करंज गांव में भारी बारिश के कारण मिट्टी के मकान की दीवार गिरने से एक अहीर दंपति की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओलपाड तालुका के करंज गांव में अहिरवास की दुखद घटना तब सामने आई है जब पिछले 48 घंटों से लगातार बारिश के कारण पूरे सूरत जिले का जनजीवन प्रभावित हुआ है। भारी बारिश के कारण आहिर दंपत्ति के घर की दीवाल नीचे गिर गई और उसके नीचे अहीर दंपत्ति दब गया। गौरतलब है कि लगातार हो रही बारिश से पूरे राज्य में जनजीवन प्रभावित हो रहा है। तेज बारिश के कारण घर की दीवारें गिरने के और पेड़ गिरने के कई मामले सामने आए है। 
(Photo Credit : gujratmitra.in)

ओलपाड के करंज गांव में देर रात हुई इस घटना के कारण आसपास के इलाकों काफी हलचल मच गई है। पुलिस द्वारा फिलहाल दंपत्ति के शव को पीएम के लिए भेजे जाने की प्रक्रिया चल रही है। घटना में मृतक की पहचान पुरुषोत्तम लवाभाई अहीर और उनकी पत्नी शांतिबेन पुरुषोत्तम भाई अहीर के रूप में हुई है, हालांकि उनके उत्तराधिकारियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।
बारिश के आंकड़ों पर नजर डालें तो उपरवास में भारी बारिश के कारण बुधवार दोपहर 2 बजे उकाई बांध का लेवल 341.22 फीट रिकॉर्ड किया गया। बांध में से 2.05 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा है। सूरत शहर में रात के समय हुई भरी बारिश के कारण नवसारी रोड के पास बीआरटीएस मार्ग गरकाव, उधना में एसटी डिपो, सर्विस रोड पर घुटने भर पानी भर गया। साथ ही भारी जाम की स्थिति बन गई है।
Tags: