सूरत विस्कोस वीवर्स एसोसिएशन की वार्षिक आम बैठक आयोजित की गई

सूरत विस्कोस वीवर्स एसोसिएशन की वार्षिक आम बैठक आयोजित की गई

वीवर्स और व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के साथ कई मुद्दों पर सकारात्मक निर्णय लिए गए

सूरत। सूरत विस्कोस वीवर्स एसोसिएशन की भव्य वार्षिक आम बैठक का आयोजन किया गया। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष आशीष गुजराती और उपाध्यक्ष हिमांशु बोडावाला मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। आम सभा में सरकार द्वारा लिया गया एन्टी सब्सिडी  निर्णय की सराहना की और साथ ही वीवर्स और ट्रेडर्स को आने वाली समस्या पर चर्चा के साथ सर्वसम्मति औ सकारात्मक निर्णय लिया।
एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेश पटेल ने कहा कि वार्षिक आम बैठक में लगभग 200 सदस्यों ने भाग लिया। मुख्य अतिथियों का स्वागत और उनके संबोधन के बाद एक-एक करके कई वीवर्स ने अपने विचार और समस्या के बारे में बताया।  वहीं अध्यक्ष धर्मेश पटेल ने भी विस्कोस यार्न को लेकर एन्टी सब्सिडी के  निर्णय की विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर कपड़ा मंत्री दर्शनबेन जरदोश, पीयूष गोयल और गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सीआर पाटिल ने कपड़ा उद्योग के लिए सकारात्मक प्रयासों और इसके लाभों के लिए उनकी प्रशंसा की।
बैठक में कई मुद्दों पर व्यापक चर्चा के बाद उन मुद्दों पर सकारात्मक निर्णय लिए गए। इस अवसर पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष और फियासवी के अध्यक्ष भरतभाई गांधी भी उपस्थित थे और उन्होंने अपने अनुभवों के साथ आवश्यक मार्गदर्शन किया।
Tags: