सूरत में 12 साल के छात्र ने खुदकुशी कर ली, बाथरूम में लटका मिला शव

सूरत में 12 साल के  छात्र ने खुदकुशी कर ली, बाथरूम में लटका मिला शव

बच्चे को थी मोबाइल में गेम खेलने की लत

सूरत में दिन प्रतिदिन अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। वहीं सूरत में आत्महत्याएं बढ़ रही हैं। सूरत में आए दिन किसी न किसी इलाके से आत्महत्या की कोई न कोई घटना सामने आती ही रहती है। ऐसे में सूरत के पांडेसरा इलाके में  12 साल के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  हालांकि आत्महत्या का कारण अभी भी बरकरार है। पांडेसरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार सूरत के पांडेसरा में आठवीं में पढऩे वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रामभान साहू का परिवार पांडेसरा इलाके के रणछोडऩगर में रहता है। रामभान शाहू मूल रूप से यूपी के रहने वाले हैं और सूरत में किराना का व्यवसाय करते हैं। उनका 12 साल का बेटा आठवीं में पढ़ रहा है। स्कूल से घर आने के बाद उसने खाना खाया और बाद में बाथरूम में चला गया। जहां फंदे से लटके शव को देखकर परिवारजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।  छात्र की आत्महत्या का कारण बरकरार है। इस घटना से पूरे परिवार में मातम छा गया है।  पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नई सिविल अस्पताल में भेज कर आगे की जांच कर रही है।
पुलिस पूछताछ में पता चला कि रामभान साहू के दो बेटे और दो बेटियां हैं। दूसरे नंबर के बेटे पार्थ ने आत्महत्या कर ली। उसे मोबाइल की लत लग गई। उसे मोबाइल में ऑनलाइन गेम खेलने का शौक था। ऐसे में सवाल यह है कि क्या पार्थ ने मोबाइल के लत के कारण गलत रास्ते पर जाकर यह कदम उठाया? जांच के बाद सही कारण का पता चल सकेगा। 
Tags: