सूरत : मोबाइल पर गेम खेलने पर फटकार लगाई तो किशोर ने पिता की हत्या कर दी

पत्नी और पुत्र ने बाथरूम में गिरने से मौत होने की बात बतायी थी

आजकल बच्चे मोबाइल पर गेम खेलने के अधीन होने से मानसिक बीमारियों के शिकार हो रहे है। कभी-कभी गेम खेलने में इतने तल्लीन हो जाते है कि कौन क्या कह रहा है इस बात का भी ख्याल नहीं रहता। पबजी गेम की वजह से कई बच्चे जान चली गई है। शहर में हजीरा रोड स्थित कवास गांव में गतरोज मोबाइल पर गेम खेलने पर फटकार लगाने वाले नाबालिग बेटे ने पिता की गला घोंटकर हत्या करने के बाद बाथरूम में गिरकर घायल होने से मौत होने का झूठी बात कहीं। हालांकि चिकित्सकों को संदेह होने पर फॉरेंसिक पोस्टमॉर्टम में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने हत्यारे नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया है।
हजीरा रोड पर कवास गांव निवासी और वर्तमान में बेरोजगार अर्जुन अरुण सरकार को मंगलवार को नई सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के सामने पत्नी डॉली और पुत्र ने हफ्तों पहले बाथरूम में गिर गए थे और कहा कि मंगलवार की शाम को सोकर नहीं उठे। लेकिन डॉक्टरों को शक होने पर अर्जुन का फोरेंसिक पोस्टमॉर्टम हुआ है। जिसमें साफ हो गया कि उसकी मौत गला घोंटने से हुई है। इसका की सूचना इच्छापोर के पीआई एन.ए. देसाई को दी गई। तुरंत पीआई देसाई स्टाफ के साथ आए और अर्जुन की पत्नी और बेटे से पूछताछ करने के अलावा कवास गांव में मकान की तलाशी ली। 
पूछताछ के दौरान पत्नी डॉली ने पति अर्जुन बाथरूम में गिरने की बात कहीं। लेकिन 17 वर्षीय पुत्र की पूछताछ करने पर कहा कि मोबाइल फोन पर पूरे दिन गेम खेलने को लेकर पिता अर्जुन हमेशा डांटते रहते थे। जिससे मंगलवार शाम मां डॉली बाहर गई थी तब पिता ने फटकार लगाने पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था तब पिता की गला घोंटकर हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस स्तब्ध रह गई। घटना को लेकर मां डॉली ने अपने 17 वर्षीय बेटे के खिलाफ पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया था। पिता के हत्यारे 17 साल के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
Tags: