सूरत : शहर में ड्रग्स नेटवर्क का पर्दाफाश, कपड़ा व्यापारी का पुत्र सहित दो जन चरस के साथ गिरफ्तार

सूरत : शहर में ड्रग्स नेटवर्क का पर्दाफाश, कपड़ा व्यापारी का पुत्र सहित दो जन चरस के साथ गिरफ्तार

शहर में ड़ेढ साल से कर रहा था ड्रग्स का धंधा

सूरत शहर में आए दिन ड्रग्स को लेकर कार्रवाई किए जाने की खबरें प्रकाश में आती रहती है। सूरत पुलिस की नो ड्रग्स इन सूरत सिटी अभियान में फिर से एक बार हिमाचल से लाए जाने वाले ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने में पुलिस को सफलता मिली है। सूरत एसओजी ने भटार रोड रूपाली नहर निकट जाल बिछाकर सूरत के कपड़ा व्यापारी का पुत्र सहित दो जनों को 488 ग्राम चरस कीमत 3.06 के साथ गिरफ्तार किया है। शुरूआती जांच में पता चला कि व्यापारी का पुत्र डेढ़ वर्ष से ड्रग्स का कारोबार कर रहा था।
सूरत एसओजी ने पूर्व सूचना के आधार पर भटार रोड रूपाली नहर निकट जाल बिछाया। इस बीच एक्टिवा मोपेड पर सवार होकर आए ए-25, स्वामी गुणातीत नगर सोसायटी, भटार निवासी 32 वर्षीय राहुल बांसुकीनाथ बंका और उसे चरस की डिलीवरी देने के लिए आया हिमाचल प्रदेश के भंडी जिला तहसील बालीचोकी गांव ढींगली निवासी 47 वर्षीय हुकमराम नरोत्तम  को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से कुल 488 ग्राम चरस कीमत 2.44 लाख, नकदी 22 हजार, दो मोबाइल और मोपेड सहित कुल 3.06 लाख का मुद्दामाल जब्त किया। पुलिस जांच में पता चला कि चरस का जत्था हिमाचल प्रदेश के पीरसिंग, मोतीराम और रूपलाल ने भेजा था। पुलिस ने तीनों को भगोड़ा घोषित किया है। 

व्हॉट्सएप कॉल और चेट से होता था ड्रग्स का कारोबार

पुलिस जांच में पता चला कि नशेड़ी पुत्र को कपड़ा व्यापारी ने घर से निकालने पर पुत्र ने ड्रग्स का ही धंधा शुरू कर दिया था। शहर में ड़ेढ साल से ड्रग्स का धंधा कर रहा था। पुलिस पूछताछ में राहुल ने बताया कि हिमाचल से माल मंगवाने और सूरत में छूटक बिक्री करने के लिए व्हॉट्सएप कॉल और चेट का उपयोग करता था।
Tags: