सूरत : बंगले में घुसकर बेटी के सामने मां को चाकू मारकर परिचित फरार

मां को लहूलुहान हालत में देख बेटी चौंक गई और भाई को इसकी सूचना दी

शहर  के वेसू इलाके में हिना बंगलोज के एक बंगले में एक परिचित ने बेटी की आंख के सामने मां को चाकू मारकर फरार होने की घटना प्रकाश में आई है।  खून से लथपथ महिला को 108 की मदद से तत्काल इलाज के लिए पेट में चप्पू के साथ एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। बेटे ने बताया कि घायल महिला का बंगला बेचने से इंकार करने पर राजूभाई नामक व्यक्ति ने जानलेवा हमला कर फरार हो गय। 
घायल महिला के बेटे मालव वसावा ने बताया कि घर में उसकी मां और बहन अकेली थी। राजूभाई नाम का एक परिचित  घर में घुस गया (वेसु हिना बंगला प्लॉट नंबर 137) और उसकी मां चंपाबेन के साथ झगड़ा करने लगा। इसके बाद आक्रोशित हो चाकू से पेट में वार कर फरार हो गया। मां को खून से लथपथ हालत में देखकर दंग रह गई बहन ने तुरंत मुझे सूचना दी और फिर 108 से पेट में चाकू लगे हालात में  मां को अथवलाइन्स के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां मां की तबीयत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल उनका ऑपरेशन किया गया। 
 
उन्होंने कहा क‌ि "राजूभाई नाम का एक व्यक्ति हमें पिछले एक साल से अधिक समय से परेशान कर रहा है।" खटोदरा थाने में भी मामला दर्ज किया गया है। राजूभाई ने कुछ दिन पहले धमकी भी दी थी कि वह हमारा घर बेचने और अपना कर्ज चुकाने की योजना बना रहा है। फिलहाल खटोदरा पुलिस आगे की जांच कर रही है।
Tags: