सूरत के सिटी लाइट रोड पर कार में लगी आग

सूरत के सिटी लाइट रोड पर कार में लगी आग

शहर के पोश और अति व्यस्त सिटीलाईट क्षेत्र में अचानक कार में आग लगने से एक साईड का रास्ता बंद करने पर अफरातफरी मच गयी थी।

दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू, कोई हताहत नहीं
सूरत के सिटी लाइट एरिया में अग्रसेन भवन के पास एक कार के अंदर अचानक आग लग गई, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया। शहर के पॉश इलाके माने जाने वाले सिटीलाइट एरिया के अंदर से गुजर रही एक कार में दुकानदार अपनी दुकान की ओर जा रहा था उसी दौरान यह घटना घटी। कार से पेट्रोल रिसने की गंध आ रही थी जिससे कार को दुकान के पास खड़ी कर दिया। 
सिटीलाइट इलाके में एक दुकान के मालिक संजयभाई पांचाल ने अपनी कार को मरम्मत के लिए शोरूम में दिया था। वह कार की मरम्मत कर अपनी दुकान पर आ रहा था तभी उसे कार से पेट्रोल की गंध आई। उन्होंने तुरंत कार शोरूम में कॉल करके कार रिपेयर इंजीनियर को बुलाया। इंजीनियर ने उन्हे तुरंत कार को किनारे कर खड़े होने के लिए कहा। इसके बाद उन्होंने तुरंत वाहन को दुकान के पास खड़ा कर दिया। कार के आगे से धुंआ निकलने के साथ आग की लपटों में घिरने लगी और कुछ ही मिनटों के भीतर कार जल गयी। बहुत व्यस्त सिटी लाइट एरिया में एक कार में आग लगने से सड़क का एक किनारा बंद किया था। दमकल विभाग की टीम के मौके पर पहुंचने और आग पर काबू पाने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था। सौभाग्य से इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।
Tags: