सूरत : दिल दहला देने वाली घटना, बेटे की हत्या के बाद गर्भवती मां ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

सूरत :  दिल दहला देने वाली घटना, बेटे की हत्या के बाद गर्भवती मां ने  चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

बंद घर से मिला बेटे का शव, पुलिस गर्भवती महिला और उसके बेटे की मौत की जांच कर रही है

सूरत के कडोडोरा इलाके के ग्रीन सिटी में  युनिक अपार्टमेंट में रहने वाली एक गर्भवती महिला ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला के आत्महत्या करने के बाद उसके घर की तलाशी में उसका ढाई साल का बेटा मृत भी मिला, जिससे कहा जाता है कि महिला ने पहले अपने बेटे की हत्या कर कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलते ही कडोदरा पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की जांच कर रही है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान वनिताबेन पांडे (उम्र 30) और उसके बेटे कृष्णा (उम्र ढाई साल) के रूप में हुई है। गर्भवती वनिता ने बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। सूत्रों ने बताया कि महिला की आत्महत्या के बाद बच्चे का शव एक बंद घर में मिला। इतना ही नहीं, बल्कि अपने बेटे की हत्या के बाद महिला ने अपनी ननद पर  बेटे की हत्या का आरोप लगाया और चौथी मंजिल से छलांग लगाई, ऐसा स्थानीय लोगों ने बताया। 
मृतका के देवर राजेश पांडे ने कहा कि पता नहीं आज सुबह भाभी ने ऐसा कदम क्यों उठाया। वह यूपी के रहने वाले हैं और अपने भाई महेश की शादी के बाद उनके दो बच्चे हैं, सबसे बड़ा बेटा आर्यन जो इस समय घर पर है और सबसे छोटा बेटा कृष्णा जिसकी मौत हो चुकी है। भाई महेश टेक्सटाइल में मास्टर हैं। कडोदरा में 10 साल से रह रहे हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद ही भाभी की आत्महत्या और मासूम कृष्णा की मौत के कारणों का पता चलेगा। पलसाना में पोस्टमॉर्टम किया गया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।
Tags: