मोबाइल का इस्तेमाल करने वाली युवतियाँ हो जाएँ सावधान, सूरत से सामने आई हैरान कर देने वाली घटना

सोशल मीडिया के माध्यम से परिचय में आए युवक ने शादी का लालच देकर अलग-अलग जगह ले जाकर किया दुष्कर्म

आज कल हर कोई सोशल मीडिया का दीवाना बना हुआ है। हालांकि सोशल मीडिया की यह लत कभी-कभी इन लोगों के लिए काफी बड़ा संकट भी बन जाती है। ऐसे कई उदाहरण सामने आए है, जिसमें सोशल मीडिया के कारण कई युवतियों की ज़िंदगी बर्बाद हुई होने की कई घटनाएँ सामने आई है, हालांकि इसके बाद भी मानो कोई भी सबक नहीं सीख रहे। राजकोट की एक युवती के साथ भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला सोशल मिडिया के माध्यम से परिचय में आए युवक ने धोखा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, राजकोट में युवती के अस्थ सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम से परिचय में आए युवक ने प्रेमसंबंध स्थापित किए थे। सूरत के इस युवक ने युवती को शादी का लालच देकर उसके साथ संबंध स्थापित किए थे और उसके बाद उसे शादी के लिए ना कर दिया था। जिसके चलते युवती ने महिला पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। 
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजकोट में रहने आली इस महिला ने चार साल पहले इंस्टाग्राम पर से सूरत के मोटा वराछा में रहने वाले गौतम के साथ परिचय में आई थी। इस दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा था और गौतम ने शादी का लालच देकर युवती को अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ उसकी मर्जी के बिना संबंध स्थापित किए थे। जब युवती ने उसके साथ शादी करने की बात उठाई तो उसने युवती से झगड़ा कर लिया और उसके साथ शादी करने से मना कर दिया। पूरे मामले में महिला पुलिस स्टेशन के पीएसआई गढ़वी ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की कार्यवाही शूरु की है। 
Tags: