सूरत : कोर्ट ले जाते समय दुष्कर्म का आरोपी पांडेसरा पुलिस को धक्का मारकर फरार

भागे आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने कार्यवाही तेज की

पोस्को मामले के एक आरोपी ने शहर के पांडेसरा थाने के बाहर से पुलिस को धक्का मारकर फरार हो गया, जिससे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।  मानसिक रूप से बीमार किशोरी के अपहरण के बाद बलात्कार के एक मामले में पुलिस ने रामचंद्र उर्फ ​​राम कालू चरण को आठ अगस्त को गिरफ्तार किया था। चार में से तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। सोमवार को  जब रामचंद्र को पकड़कर कोर्ट में पेश करने ले जाया रहा था तो आरोपी पुलिस कर्मियों को थाने के बाहर धक्का देकर फरार हो गए। पुलिस ने आगे की जांच की है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना 19 जून 2021 की है। आरोपित रामचंद्र उर्फ ​​राम कालू चरण ने मासूम बच्चे की मदद से मासूम बच्ची  को कमरे में बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। हालांकि, वासना की शिकार बेटी द्वारा घरवालों को सारी बात बताए जाने के बाद पांडेसरा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।  जिसमें आरोपितों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की गई।
आरोपी रामचंद्र समेत एक किशोर को हिरासत में लेने के बाद पुलिस दोनों को मेडिकल जांच के लिए सिविल भी ले गई। इतना ही नहीं कानूनी कार्यवाही के दौरान आरोपी रामचंद्र को सोमवार को कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिस  तैयारी कर रही थी। इसी दौरान आरोपी रामचंद्र ने पुलिस को थाने के बाहर से धक्का मार कर फरार हो गया।  फिलहाल इसकी तलाश की जा रही है।
आरोपी रामचंद्र का वर्णन काला है और उसकी लंबाई करीब 5 फीट 4 इंच है। आरोपी ने सफेद लाइनिंग और काली पैंट के साथ गुलाबी रंग की पूरी बाजू की शर्ट पहनी हुई है। बाईं पलक के ऊपर एक कटे का निशान है। सूत्रों के अनुसार गले के दाहिनी ओर तिल का निशान भी बताया गया है।
Tags: