सूरत : व्यापारी की पत्नी को बेहोश कर चोरी करने वाली कामवाली गिरफ्तार

सूरत :  व्यापारी की पत्नी को बेहोश कर चोरी करने वाली कामवाली गिरफ्तार

आम के रस में धतूरे का बीज डालकर घर की मालकिन को बेहोशकर 8 लाख रुपये के जेवर चोरी कर ली थी

धतूरे के बीज को आम के रस में मिलाकर 30 वर्ष से काम करती कामवाली ने  बेहोश कर यार्न कारोबारी की पत्नी से 8.31 लाख रुपये के जेवर चुराने के आरोप में दो नेपाली महिलाओं के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है।  उमरा पुलिस ने कामवाली के घर एक बैग से धतूरे के बीज जब्त किए। बाद में आगे की जांच के अंत में पुलिस ने दोनों  कामवाली  को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।
वेसू वीआईपी रोड पर यार्न कारोबारी से दो कामवाली  ने 8.31 लाख रुपये के जेवर और नकदी लूट ली थी।  घटना 26 मई 2021 की है। दोनों नेपाली महिला खटोदरा  पुलिस की गिरफ्त में आने पर खबरों में आए व्यापारी का सत्यापन करने व्यापारी को थाने बुलाया गया। जिसमें दोनों नेपाली महिलाओं ने घर का काम करने के लिए आती थी और बड़े पैमाने पर चोरी कर फरार हो गई थी। साथ ही व्यापारी तुषार शाह ने एक अन्य कामवाली के लिए गरिमा से  बात की तो गरिमा ने  शीतल नाम की एक कामवाली को 26 मई 2021 को भेजी थी। 
दोपहर में जब सेठानी आटा बना रही थी, उसने अपने पहने हुए गहनों को निकाल कर स्टील की डिब्बे में रख दिया और बंद पड़े ओवन में रखने के लिए कामवाली को दे दिया। इसके बाद शीतल ने 30 वर्ष से काम करती टीना नाम की कामवाली को धतूरे के बीज को आम के रस में मिलाकर घर की मालकिन को पिला दिया, जिससे वे बेहोश हो गई और मौका मिलते ही ओवन से 8.31 लाख रुपये के सोने के आभूषण चुरा लिए। व्यापारी ने उस समय पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। हाल में सीता उर्फ ​​शीतली रत्न विश्वकर्मा और गरिमा उर्फ ​​तारा बल बहादुर विश्वकर्मा (दोनों निवासी- पानासगाम ) खटोदरा थाने में चोरी के अपराध में लाजपोर जेल में बंद हैं।
Tags: