सूरत : दो गद्दार मित्रों के कारण कर्ज में डूबे युवक ने की आत्महत्या

सूरत : दो गद्दार मित्रों के कारण कर्ज में डूबे युवक ने की आत्महत्या

शेयर बाजार के धंधे में अमित के ग्राहकों के पैसे लेकर वापिस नहीं कर रहे थे दोनों मित्र

पिछले दिन फ्रेंडशिप डे के दिन एक तरफ जहां सभी दोस्तों ने एक दूसरे के लिए सुभेच्छा दिये, वहीं दूसरी और मित्रता के नाम पर धोखा देने का एक मामला भी सामने आया है। जहां अपने मित्रों की वजह से कर्ज में डूबे युवक ने आत्महत्या कर ली। मरने के पहले युवक ने एक सुसाइड नोट भी लिखी थी, जिसमें उसने अपने दोनों मित्रों के खिलाफ शिकायत की थी। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने दोनों मित्रों के खिलाफ केस दर्ज कर आत्महत्या की प्रेरणा देने का केस दर्ज कर दो में से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के अलथान इलाके में रहने वाले 30 वर्षीय अश्विन सुथार ने आत्महत्या कर ली थी। अमित के दो दोस्त भार्गव चौधरी और कमलेश पटेल ने उसे शेयर बाजार में निवेश करने का विचार दिया। दोनों दोस्तों ने मिलकर अमित भाई के विभिन्न ग्राहकों के पास से 25 लाख रुपए शेयर बाजार में निवेश करवाये थे। कुछ समय बाद ग्राहकों ने अपने निवेश का रिटर्न मांगा था, जिसके चलते अमित भाई ने अपने मित्रों से रिटर्न मांगा। अमित भाई ने जब रिटर्न मांगा तो उनके मित्रों ने उन्हें उड़ाऊ जवाब दिये। बार-बार पैसे मांगने पर भी दोनों मित्रों ने उन्हें रुपए नहीं दिये थे। 
बार-बार पैसे मांगने के बाद भी जब उनके मित्रों ने पैसे नहीं दिये, तो अमित भाई परेशान हो गए। जिसके चलते एक दिन अमित भाई ने एक दिन अपनी पत्नी को फोन कर कहा की उनकी तबीयत ठीक नहीं है और फोन बंद केआर आराम कर रहे है। जिसके चलते कोई भी उसे डिस्टर्ब ना करे। घर पर रुककर अमित भाई ने एक सुसाइड नोट लिखी, जिसमें उसने दोनों मित्रों के खिलाफ आरोप लगाए थे। अमित ने यह भी बताया कि दोनों मित्रों को उसने 25 लाख रुपए बैंक द्वारा दिये थे। दोनों मित्रों को कड़ी सजा मिले ऐसी मांग अपने सुसाइड नोट में अमित ने की है। 
पुलिस ने अमित की सुसाइड नोट और उसकी पत्नी की शिकायत के आधार पर अमित के दोनों गद्दार मित्रों के साथ आत्महत्या की दुष्प्रेरणा देने के आरोप में केस दर्ज किया था। जिसमें पुलिस ने भार्गव चौधरी को हिरासत में लिया था और अन्य फरार आरोपी को भी हिरासत में लिया था। 
Tags: Suicide