सूरत : प्रेमीयुगल आत्महत्या प्रकरण, पांचवें दिन तापी से प्रेमी का मिला शव

समाज में मान-सम्मान खोने के डर से प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली थी

तापी जिले के कुंकरमुंडा गांव के किनारे तापी नदी पर बने पुल से 22 जुलाई को प्रेमी-युगल ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी।  प्यार के लिए दोनों प्रेमी एक साथ घर से भाग गए। हालांकि  समाज में इज्जत जाने के डर से तापी नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।  प्रेमिका का शव तापी नदी में कूदने के दूसरे दिन मिला था। जबकि  पांचवें दिन प्रेमी की लाश मिली। उल्लेखनीय है कि प्रेमी और प्रेमिका के शवों के बीच की दूरी 35 किमी थी।
महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले के वाणीविहिर गांव के रहने वाले दोनों गुरुदत्तभाई राजसिंगभाई पड़वी उम्र (26) और तनश्रीबेन कांतिलालभाई गस्वामी (19) फरार हो गए। अलग समाज से होने के कारण  समाज में बदनामी एवं इज्जत जाने के डर से  दोनों ने 22 जुलाई को तापी नदी के पुल से नदी में कूद गये। अगले दिन यानी 23 जुलाई को  ओल्ड कुकरमुंडा के पास तापी नदी के पानी में युवती का शव मिला। पांच दिन बाद उच्छल में पुराने सयाजीगाम के किनारे तापी नदी के फव्वारे के पानी में युवक का शव मिला।
महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले के प्रेमी सात दिन पहले घर से भाग गए थे। पुराने कुकरमुंडा गांव की सीमा पर तापी नदी के पुल पर बाइक रखकर दोनों पुल से नदी में कूद गए। जिसकी जानकारी निझर-कुकुरमुंडा को दी गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस  तुरंत मौके पर पहुंची। स्थानीय तैराकों की मदद से प्रमी युगल दोनों की खोजबिन शुरु की गई।  पहले दिन प्रेमी-युगल का सुराग नहीं लगा। जबकि दूसरे दिन पुराने कुकरमुंडा गांव की सीमा में तापी नदी के पानी में एक युवती का शव मिला और युवक की तलाश शुरू की गई। पीएसआई सीजे पुवार और उनकी टीम ने निझर पुलिस की मदद से व्यारा नगर पालिका अग्निशमन विभाग के स्थानीय तैराकों और अन्य तैराकों की मदद भी ली।
तापी नदी में उपरी क्षेत्र से  पानी का स्रोत अधिक आने से युवक के मृत देह नहीं मिला। इस बीच, गत रोज उच्छल तालुका के पुराने सयाजी गांव के सीमा में तापी नदी के पानी में एक युवक का शव मिला। इसकी सूचना निझर पुलिस को देने के बाद निझर थाने के पीएसआई सीजे पुवार कुकरमुंडा चौकी के जमादार अजयभाई सोलंकी और उनकी टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की। 
Tags: Tapi