सूरत : डिंडोली में किराएदार ने मकान मालिक पर जानलेवा हमला किया

अपने ही मकान का कब्जा करने की कोशिश में  किराएदार ने एक का हाथ काटा तो दूसरे की पीठ में चाकू मारा

सूरत : डिंडोली में किराएदार ने मकान मालिक पर जानलेवा हमला किया

सूरत के डिंडोली इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक किराएदार ने अपने मकान पर कब्जा करने की कोशिश में मकान मालिक और उसके एक दोस्त पर गन्ना काटने वाले चाकू से हमला कर दिया। हमले में मकान मालिक की पीठ पर गंभीर चोट लगी है, वहीं दूसरे युवक का हाथ हथेली से कट गया, जिससे उसका अंगूठा अलग हो गया। चाकू लेकर भागने वाले किराएदार को सीसीटीवी और मोबाइल वीडियो में कैद कर लिया गया है।

घटना का विवरण:

34 वर्षीय गोविंदभाई तेजाराम जाट ने डिंडोली इलाके में देव दर्शन सोसायटी में एक मकान खरीदा था। उस मकान को बिल्डर ने बाबू बाबाजी मलिक नामक व्यक्ति को किराए पर दिया था। मकान खरीदने के बाद गोविंदभाई पिछले 10 महीनों से मकान का कब्जा वापस लेने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने दो-तीन बार पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी। आखिरकार, पुलिस की मध्यस्थता में 16 अप्रैल को मकान का कब्जा वापस करने का समझौता हुआ।

लेकिन, 16 अप्रैल को भी बाबू ने मकान का कब्जा नहीं दिया। जिसके बाद गोविंदभाई और उनके दोस्त राहुल पवार 18 अप्रैल को मकान का कब्जा लेने के लिए देव दर्शन सोसायटी स्थित घर गए।

हमला और घायल:

मकान पर पहुंचने पर बाबू ने गोविंदभाई और राहुल पर हमला कर दिया। उसने अपने घर से एक धारदार हथियार (चाकू) लाकर गोविंदभाई की पीठ पर वार कर दिया। इस घटना के दौरान राहुल गोविंदभाई को बचाने गया, तभी बाबू ने राहुल का हाथ का अंगूठा काट दिया। हमले में बाबू की पत्नी ने भी उसका साथ दिया।

इलाज और पुलिस कार्रवाई:

हमले में घायल गोविंदभाई और राहुल को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूरी घटना सीसीटीवी और मोबाइल वीडियो में कैद हो गई है। वीडियो में बाबू को गोविंदभाई और राहुल का पीछा करते हुए और चाकू से हमला करते हुए देखा जा सकता है। मामले की शिकायत डिंडोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी बाबू और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags: Surat