सूरत : साड़ी पर जॉब वर्क कराकर व्यापारी के साथ 6.61 लाख रुपये की धोखाधड़ी

सूरत :  साड़ी पर जॉब वर्क कराकर व्यापारी के साथ 6.61 लाख रुपये की धोखाधड़ी

बार-बार वसूली करने के बावजूद, उसने भुगतान नहीं किया और धोखाधड़ी की

 रिंग रोड स्थित कोहिनूर टेक्सटाइल मार्केट में दुकान के मालिक ने कापोद्रा क्षेत्र में साड़ी पर जॉब वर्क करते व्यापारी के पास अलग-अलग समय  पर 6.61 लाख रुपये का जॉब वर्क कराने के बाद भुगतान नहीं करने पर  पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बार-बार वसूली के बाद भी पैसा नहीं देने पर व्यापारी के खिलाफ 6.61 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केवल रामजीभाई रामाणी (निवासी- कापोद्रा नीलकंठ सोसायटी) ने कहा कि साझेदारी में कापोद्रा गायत्री सोसाइटी ने भूतल पर साड़ी में लैश पट्टी लगाने का कार्य शुरू किया था। केवल के पास से रिंग रोड कोहिनूर टेक्सटाइल मार्केट में ऑफिस चलाने वाले  कुलदीप कैलाश गुप्ता (उम्र- 35निवासी-  मिलेनियम पार्क सोसाइटी, खरवासा रोड, सूरत ), ने शुरू में साड़ी पर जॉबवर्क कराकर उसके मेहनत की राशि  समय पर भुगतान कर विश्वास बढ़ाया था। 
10 जनवरी, 2020 से 23 मार्च, 2020 तक, कुल 7,99,079 रुपये की जॉब वर्क की गई और जिसमें से 1,87,000 रुपये का भुगतान किया गया और 6,61,070 रुपये की शेष राशि बार-बार मांग करने के बावजूद भुगतान नहीं कर धोखाधड़ी की। जिससे  केवलभाई ने कापोद्रा थाने में  शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने कुलदीप गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
Tags: