सूरत : महिला को परेशान कर रहे व्यक्ति को 181 अभयम महिला टीम ने सबक सिखाया

सूरत : महिला को परेशान कर रहे व्यक्ति को 181 अभयम महिला टीम ने सबक सिखाया

सूरत के सरथाणा क्षेत्र में महिला को गाली देकर परेशान कर रहे व्यक्ति की शिकायत १८१ अभयम टीम को करने पर परेशान करनेवाले व्यक्ति को १८१ टीम ने सबक शिखाया।

अभयम की टीम द्वारा चेतावनी देन पर उस व्यक्ति ने माफी मांगी 
सूरत के सरथाना क्षेत्र की एक महिला ने 181 अभय महिला हेल्पलाइन पर फोन किया और कहा कि एक व्यक्ति उसे परेशान कर रहा है और गंदी गाली दे रहा है। इस शिकायत पर अभयम रेस्क्यू टीम तुरंत मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति से कडे शब्दों में कहा कि महिला को परेशान न करे अन्यथा हमे कानुनी कार्यवाही करनी पडेगी। 
181 टीम से मिली जानकारी के मुताबिक सुनीताबेन ब्यूटी पार्लर चलाती हैं जबकि उनके पति हीरा फैक्ट्री में काम करते हैं। उनका परिचय एक आदमी से हुआ और उनकी दोस्ती हो गई। कुछ समय के बाद पुरुष मित्र ने सुनीताबेन को यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने पर सुनिताबेन ने विरोध जताया। जिससे वह शख्स नाराज हो गया और पति को अपने रिश्ते की जानकारी देने की धमकी दी। यह लंबे समय से चल रहा है इसलिए उस व्यक्ति से त्रस्त होकर सुनिताबेन ने 181 महिला हेल्पलाइन पर मदद के लिए सूचना दी। अभयम की टीम ने सुनीताबेन की शिकायत को जानकर उस युवक को परेशान न करने की कड़ी चेतावनी देने पर युवक ने माफी मांग ली। उस व्यक्ति ने अब दुबारा ऐसा बर्ताव नही करने का आश्वासन दिया। सुनीताबेन ने अभयम की टीम को उनकी मदद करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दिया।
Tags: