सूरत : स्पाइसजेट एक सप्ताह बाद सूरत से हैदराबाद, पुणे, जयपुर एवं जबलपुर के लिए उड़ानें शुरू करेगी

सूरत : स्पाइसजेट एक सप्ताह बाद सूरत से हैदराबाद, पुणे, जयपुर एवं जबलपुर के लिए उड़ानें शुरू करेगी

जयपुर के लिए प्रतिदिन नियोजित उड़ान

कोरोना  संक्रमण की दूसरी लहर खत्म होते ही उद्योग व्यापार के साथ सूरत एयरपोर्ट फिर से गुलजार हो जाएगा। सूरत से पांच शहरों को जोड़ने वाली फ्लाइट मिलने से व्यापारियों में खुशी की लहर है। वी फॉर  वर्किंग कमेटी सूरत एयरपोर्ट के अनुसार आगामी 16-17 जुलाई से, स्पाईजेट ने सूरत-हैदराबाद, सूरत-पुणे, सूरत जयपुर, सूरत-जबलपुर और सूरत बेंगलुरु उड़ानों को हरी झंडी दे दी है।
संजयभाई जैन ने कहा कि वह पिछले 4 साल से सूरत-पुणे उड़ान की मांग कर रहे हैं। बार-बार अभ्यावेदन (पेशकश ) करते थे।  4 साल बाद मांग पूरी होती देखकर आनंद हो रहा है। सूरत-हैदराबाद सप्ताह में 4 दिन, सूरत-पुणे सप्ताह में 4 दिन, सूरत जयपुर डेली, सूरत-जबलपुर और सूरत बेंगलुरु सप्ताह में 3-3 दिन, हमें उम्मीद है कि सूरती निश्चित रूप से स्पाइस जेट की उच्च उड़ान का स्वागत करेंगे।
सूरत से सभी राज्यों को जोड़ने वाली उड़ानें शुरू होने से निश्चित तौर पर व्यापार को अच्छी दिशा मिलेगी। इन राज्यों के व्यापारी समय पर व्यापार के लिए सूरत आ सकेंगे। यह भी कहा जा सकता है कि इन शहरों के स्थानीय लोगों के लिए घंटों ट्रेन से यात्रा करने के बजाय मिनटों में सूरत पहुंचने का रास्ता खोला जा रहा है।  संजयभाई ने कहा कि वी फॉर वर्किंग कमेटी स्पाइस जेट की उंची उड़ान का स्वागत करती है और उसी तरह सहयोग करना जारी रखेगी।
Tags: