सूरत : क्रिकेट मैच में जीत का जश्न भारी पड़ा, वायरल वीडियो के बाद पुलिसिया कार्रवाई

सूरत : क्रिकेट मैच में जीत का जश्न भारी पड़ा, वायरल वीडियो के बाद पुलिसिया कार्रवाई

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आयोजकों को हिरासत में लिया

सूरत में एक समूह को क्रिकेट मैच जीतने के बाद उत्साह मनाना बहुत भारी पड़ा। दरअसल सोमवार को क्रिकेट टूर्नामेंट में मैच जीतने के बाद जीत का जश्न मनाने वाले एक समूह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद उमरा पुलिस ने कोविड -19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में तीन व्यवसायियों को गिरफ्तार किया। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया हैं वो सभी लालभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में बनासकांठा के खिलाडियों के लिए आयोजित टूर्नामेंट बनय ट्रॉफी के आयोजक हैं। 
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भीड़ की मौजूदगी में पर कार्यक्रम आयोजित करने के आरोप में भावेश शाह, स्नेहल गांधी और जयेश शाह को गिरफ्तार किया। उन पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत सार्वजनिक अधिसूचना के उल्लंघन और जीवन के लिए खतरनाक किसी भी बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना वाले कृत्यों के तहत आरोप लगाया गया था। उन पर महामारी रोग अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।
गौरतलब है कि वायरल हो रहे वीडियो में एक टीम जीत का जश्न मनाते और गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस पर एक पुलिस अधिकारी ने शिकायत की। शिकायत में कहा गया है कि बिना दर्शकों की उपस्थिति के कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता था, लेकिन कार्यक्रम स्थल पर कई लोग मौजूद थे। रविवार शाम को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका सत्यापन कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
Tags: Crime