सूरतः कापोदरा में खराब सड़क का मेयर हेमाली बोघावाला नाम रख आप ने विरोध किया

सूरतः कापोदरा में खराब सड़क का मेयर हेमाली बोघावाला नाम रख आप ने विरोध किया

कापोदरा क्षेत्र में श्रीजी सोसाइटी रोड का नाम मेयर हेमाली बोघावाला रखा

मानसून से पहले शहर में खराब सड़कों को लेकर शिकायत की जा रही है। वहीं वार्ड क्रमांक चार कापोदरा क्षेत्र के निवासियों को लंबे समय से जर्जर सड़क के कारण काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। आम आदमी पार्टी के वार्ड नंबर चार के पार्षद ने सोमवार को लोगों के बीच जाकर अनोखा कार्यक्रम आयोजित करने से शहर में चर्चा का विषय बन गया है। कापोदरा क्षेत्र में श्रीजी सोसाइटी रोड का नाम हेमाली बोघावाला नाम रख द‌िया। इस कार्यक्रम में स्थानीय लोग शामिल हुए। वर्षों से मांगे पूरी नहीं होने से लोगों में भी सत्ताधारी दल में भारी रोष देखने को मिल रही है।
आप के मुताबिक कापोदरा क्षेत्र के विभिन्न सोसायटियों के निवासियों ने बार-बार खस्ताहाल  रोड का मुद्दा उठाया है लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ है। नीलकंठ सोसाइटी, चंचल नगर, कमल पार्क, श्रीजी सोसाइटी, पोल्ट्री सेंटर क्षेत्र के निवासी बुरी तरह प्रभावित हैं। इस प्रकार आम आदमी पार्टी के नगरसेवक ने अपने क्षेत्र का काम आसानी से करवाने और  श्रेय पाने के लिए महापौर के नाम पर खस्ताहाल (खराब)  रोड का नाम बदल दिया। खराब सड़कों को तेजी से नवीनीकरण प्रक्रिया में लेकर स्थानीय लोगों के लिए सुविधा प्रदान करे तो समग्र काम का श्रेय शहर के मेयर को देने के लिए लोग तैयार है। 
स्थानीय सोसायटी की महिलाओं ने कहा कि 'हम श्रीफल फोड़कर मेयर को बधाई दी।  एक अन्य महिला ने कहा, "मैं माताजी के लिए दो दीपक जलाऊंगी।" हम पच्चीस साल से इस स्थिति में हैं। हालांकि, भाजपा सरकार ने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया। इस प्रकार, आम आदमी पार्टी के वार्ड नंबर 4 के नगरसेवक धर्मेंद्र भाई ने कहा कि भाजपा नेता अपने नाम और फोटो पोस्ट करना चाहते हैं। वे सिर्फ और सिर्फ श्रेय के भूखे हैं। कम काम करके ज्यादा दिखाकर वाहवाही लूटने में भाजपा सबसे आगे है। खराब सड़ जल्दी से बन जाये इसके लिए हमने खराब रास्तों को मेयर के नाम से संबोधित  करना शुरू कर दिया है। ताकि मेयर हेमालीबेन बोघावाला बहुत खुश हों और हमारी समस्या का समाधान करें।
Tags: