सूरतः हिमाचल प्रदेश से लाए गए 23 लाख से अधिक के चार किलो चरस के साथ महिला समेत 3 गिरफ्तार

सूरतः  हिमाचल प्रदेश से लाए गए 23 लाख  से अधिक के चार किलो चरस के साथ  महिला समेत 3  गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों में डिजाइनर और बीबीए किये हुए का समावेश

शहर में बढ़ रहे नशा के कारोबार पर अंकुश लगना तथा युवकों को नशे की लत से बचाने के लिए सूरत पुलिस नशीले पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए काम कर रही है। सूरत एसओजी ने अब्रामा चेकपोस्ट पर सूचना के आधार पर वाच रख कार में सवार आरोपियों को संदिग्ध से पूछताछ के दौरान हशीश के साथ पकड़ा गया। आरोपित के पास से चार किलो से अधिक चरस बरामद किया गया है। इसकी अनुमानित कीमत 23 लाख रुपये से अधिक है। तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।
एसओजी द्वारा शुरुआती पूछताछ में कुछ चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। चरस को हिमाचल प्रदेश से सूरत लाया गया था। पता चला है कि हिमाचल प्रदेश के मनाली से करीब 75 किलोमीटर दूर कसोल से लाकर सूरत के युवकों को चरस बेचा जा रहा है।
गिरफ्तार तीन आरोपियों में से मुख्य आरोपी जनीश खेनी ने बीबीए तक की पढ़ाई की है। मिनी बाजार मेन रोड जेडी रेस्तरां के बगल में परिसर में  शेयर मार्केट कार्यालय चलाता है। एक अन्य महिला निकिता भी पकड़ी गई है, जो फैशन डिजाइनर है और सीवान हाइट्स के बिग वराछा में रहती है।  एक अन्य आरोपी ड्राइवर अतुल पाटिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीआईपी सर्किल मोटा वराछा में रहता है वह महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले का मूल निवासी है।
सूरत शहर के पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने कहा कि हमारी टीम सूरत शहर में युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए विशेष प्रयास कर रही है। जिसमें हमें कुछ हद तक सफलता मिल रही है। हम आने वाले दिनों में भी इस दिशा में काम करने की उम्मीद करते हैं। यह किस इलाके में सबसे ज्यादा बिका। साथ ही सूरत शहर में आरोपी कब से सक्रिय हैं, इसकी गहन जांच की जाएगी।
Tags: