सूरतः पुलिस कांस्टेबल ने महंगी कार में बैठकर फार्म हाउस में मनाया जन्मदिन

सूरतः  पुलिस कांस्टेबल ने महंगी कार में बैठकर फार्म हाउस में मनाया जन्मदिन

सूरत के पुणा थाने में एक कांस्टेबल के जन्मदिन समारोह का एक वीडियो सामने आया

सूरत शहर में पुलिस के जवान लगातार विवादों में आ रहे हैं। विदाई समारोह हो या जन्मदिन समारोह, पुलिस सभी नीतिगत नियमों को लागू कर रही है। वहीं, सूरत के पुणा थाने में एक कांस्टेबल के जन्मदिन समारोह का एक वीडियो सामने आया। सूत्रों के अनुसार, वीडियो पुणा पुलिस स्टेशन के एक कांस्टेबल महावीर सिंह मकवाना का है। जिन्होंने फार्म हाउस में रजवाड़ा के राजा की तरह मंहगी गाड़ी में बैठकर सिंघम स्टाइल में जन्म दिवस मनाया, ऐसा कहा जा रहा है। 
सूरत शहर के कांस्टेबल का कैसे दंबग की तरह जन्म दिवस मनाया जा रहा है इस वीडियो में देखा जा रहा है।   जन्मदिन शहर के बाहरी इलाके में एक फार्म हाउस में मनाया गया। जिसमें एक  लग्जरी कार में छत से बाहर निकलकर  फिल्म का हीरो हो उस तरह फिल्मी गीत पर दबंग की तरह फार्म हाउस में सिंघम स्टाइल में प्रवेश करते समय का वीडियो सामने आया है।
महंगी ब्रांडेड कार में एक पुलिस कांस्टेबल का ऐसा वीडियो देखकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए हैं। पुलिस आयुक्त द्वारा यह सुनिश्चित करने पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है कि कोरोना  संक्रमण काल ​​​​के दौरान बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा न हों और जन्मदिन समारोह जैसे कार्यक्रम न हों। जिसमें पुलिस कमिश्नर के नोटिस पर पुलिस कर्मी खुद कानून की धज्जियां उड़ाते  नजर आ रहे हैं।
कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी जहां कानून प्रवर्तकों की होती है, वहीं बड़ा सवाल यह है कि क्या आम जनता नियमों का ठीक से पालन करेगी। वीडियो में कांस्टेबल महावीर सिंह मकवाना है ऐसा माना जा रहा है, इनके खिलाफ पुलिस आयुक्त द्वारा की गई कार्रवाई पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ दिन पहले विदाई समारोह आयोजित करने वाले पीआई को  पुलिस आयुक्त ने निलंबित कर दिया था। 
Tags: