सूरत : आम लोगों के लिये रात्रि कर्फ्यू और पुलिसकर्मी कर रहे पार्टी, वीडियो वायरल

सूरत : आम लोगों के लिये रात्रि कर्फ्यू और पुलिसकर्मी कर रहे पार्टी, वीडियो वायरल

रात्रि कर्फ़्यू के दौरान सिंगनपोर इलाके के पीआई के विदाय समारोह में शामिल हुये कई पुलिस कर्मचारी

वैसे तो पुलिस का काम कानून का पालन करवाना है, पर यदि खुद पुलिस ही कानून का उल्लंघन करने लगे तो क्या हो। कुछ ऐसा ही हुआ सूरत में, जब सूरत पुलिस द्वारा नियमों का उल्लंघन करता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ। वैसे तो सूरत में रात के समय लोगों को कर्फ़्यू का पालन करना होता है, पर यहाँ तो खुद सूरत के पुलिसकर्मी ही नियमों का उल्लंघन करते हुये दिखाई दिये। 
बता दे कि कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के कारण गुजरात के 36 शहरों में रात्रि कर्फ़्यू का अमल है। इस दौरान यदि कोई भी घर के बाहर निकलता है तो उनको गाइडलाइन के अनुसार दंड भी किया जाता है। पर यदि पुलिस ही नियम का भंग करे तो उनको कौन दंड करेगा। विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के सिंगनपोर पुलिस स्टेशन के पीआई एपी सलयीया की इको सेल में बदली हुई थी, जिसके चलते सिंगनपोर स्टाफ ने उनको भव्य रीत से विदा करने के लिए सिंगनपोर इलाके के कुमकुम फार्महाउस में आयोजन किया गया था। रात्रि कर्फ़्यू के दौरान हुये इस भव्य आयोजन के कुछ वीडियो वायरल हुये है। 
रात्रि कर्फ़्यू के दौरान फार्महाउस में आयोजित इस विदाय समारोह में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मचारी आयोजित रहे थे। ऐसे में यह घटना पुलिस के सामने अनेक सवाल पैदा करती है। पुलिस की आबरू की धज्जियां उड़ाने वाली इस घटना के खिलाफ सूरत पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिये है। ऐसे में यह देखना रहेगा की इस मामले में कैसी कार्यवाही की जाती है। वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है की किस तरह पुलिस कर्मचारियों द्वारा बिना किसी मास्क और सोशल डिस्टेन्सिंग के नियम का पालन किए बिना कार्यक्रम का आनंद उठाया जा रहा था।