सूरतः शहर अध्यक्ष के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, इस्तीफा देने की तैयारी में कार्यकर्ता

सूरतः शहर अध्यक्ष के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, इस्तीफा देने की तैयारी में कार्यकर्ता

सूरत शहर के 6 वार्ड अध्यक्षों और 4 महासचिवों ने इस्तीफा देने की दिखाई तत्परता

भाजपा कार्यकर्ता नितेश वनानी ने सोशल मीडिया पर शहर अध्यक्ष के खिलाफ किया था पोस्ट
सूरत शहर भाजपा अध्यक्ष के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ता नितेश वनानी को गिरफ्तार किए जाने के आरोपों से भाजपा में हड़कंप मच गया है। सूरत शहर के 6 वार्ड अध्यक्षों और 4 महासचिवों ने इस्तीफा देने को तैयार है। 
नितेश वनानी भारतीय जनता पार्टी के सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी सूरत शहर के अध्यक्ष निरंजन झाझमेरा के बारे में कुछ पोस्ट किए थे। जिसे लेकर  साइबर क्राइम ने गिरफ्तार किया है। भाजपा के विभिन्न बॉर्ड अध्यक्षों और महासचिवों द्वारा यह आरोप लगाया गया है कि नितेश वनानी को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष निरंजन झाझमेरा के इशारे पर गिरफ्तार किया गया था।
भाजपा के वार्ड नंबर 2, 3, 4 और 6 के पदाधिकारी शहर अध्यक्ष के विरोध में वराछा मिनी बाजार में जमा हो गए। नितेश वनानी सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के लिए अथक प्रयास कर रहे थे। उस समय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस पर ध्यान दिया था। पाटीदार आंदोलन के दौर में सोशल मीडिया पर बीजेपी के बिल को लेकर लगातार पोस्ट होते रहे। उस समय नितेश वनानी ने अपने हुनर ​​का इस्तेमाल करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा संभाल लिया था। जिसे अमित शाह ने सोशल मीडिया योद्धा के रूप में स्वीकार किया था, ऐसे ईमानदार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश पैदा कर दिया है।
भाजपा के विभिन्न नगर बोर्डों के अध्यक्षों और महासचिवों ने इस्तीफा देने की बात कही है। एक कार्यकर्ता के साथ पुलिस द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया है। उन्होंने कोई बड़ा अपराध किए बिना मात्र निरंजन झाझमेरा के लिए व्यक्तिगत रूप से लिखा था, पार्टी के विरोध में कोई बात नहीं की। पार्टी के प्रमुख के इशारे पर  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जाना शर्म जनक है। 
यह किसी व्यक्ति की पार्टी नहीं , यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है
भाजपा कार्यकर्ता नवीन रामाणी ने कहा, "यह बहुत दुखद है कि एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है और एक कार्यकर्ता के रूप में मैं बहुत दुखी हूं।" अगर नितेश वनानी को रिहा नहीं किया गया तो हम राज्य भर में कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाकर कार्यकर्ताओं को न्याय दिलाने का काम करेंगे। जब हम सौराष्ट्र जाएंगे और वहां के सभी कार्यकर्ताओं से संपर्क करेंगे और उन्हें भाजपा अध्यक्ष निरंजन झाझमेरा द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताएंगे, तो निरंजन झाझमेरा को एहसास होगा कि यह किसी की पार्टी नहीं है, यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है।
नितेश वानाणी से मेरा कोई मतभेद नहीं: शहर भाजपा अध्यक्ष
भाजपा के शहर अध्यक्ष निरंजन जंजमेरा ने कहा, मेरा नितेश वानाणी से कोई मतभेद नहीं है और उन्हें गिरफ्तार कराने का कोई सवाल ही नहीं है। मुझे नहीं पता कि इस संबंध में किसने विरोध किया है और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि कुछ पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है या नहीं।
Tags: